भिवानी में जुटेंगे वैश्य महाविद्यालय से जुड़े पूर्व छात्र वैश्य महाविधालय की पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन

यहां के विद्यार्थी राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न पदों पर आसीन रहते हुए महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि वैश्य महाविद्यालय के पूर्व छात्रों द्वारा महाविद्यालय के एलुमनाई को आपस में जोडऩे के लिए पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन का रजिस्ट्रेशन करवाया है, जिसका उद्देश्य एलुमनाई को आपस में जोडक़र यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों, शहर एवं सामाजिक क्षेत्र में विकास के लिए बेहतरीन कार्य करने का है।

भिवानी ||  भिवानी के वैश्य महाविद्यालय की पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन (रजि.) द्वारा पूर्व छात्र मिलन समारोह यादें का आयोजन 14 मई को महाविद्यालय में किया जाएगा। इस दौरान एलुमनाई मीट में देश-विदेश में उच्च पदों पर आसीन वैश्य महाविधालय के पूर्व छात्र शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम की जानकारी देने के लिए वीरवार को स्थानीय वैश्य महाविद्यालय में इसी संदर्भ में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। 
     पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए वैश्य महाविद्यालय की पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन के प्रधान एडवोकेट शिवरत्न गुप्ता ने कहा कि वैश्य महाविद्यालय की स्थापना का 80वा वर्ष चल रहा है। यहां के विद्यार्थी राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न पदों पर आसीन रहते हुए महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे है। उन्होंने कहा कि वैश्य महाविद्यालय के पूर्व छात्रों द्वारा महाविद्यालय के एलुमनाई को आपस में जोडऩे के लिए पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन का रजिस्ट्रेशन करवाया है, जिसका उद्देश्य एलुमनाई को आपस में जोडक़र यहां पढऩे वाले विद्यार्थियों, शहर एवं सामाजिक क्षेत्र में विकास के लिए बेहतरीन कार्य करने का है। जिसके माध्यम से यहां की एलुमनाई को इसका लाभ मिल सके। 
     इस मौके पर पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन (रजि.) के उपाध्यक्ष विजय किशन अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष ललित बुवानीवाला ने बताया कि एलुमनाई मीट के माध्यम से विद्यार्थियों को पुरानी यादो को ताजा करने का अवसर मिलेगा, जिसके माध्यम से वो संस्थान की वर्तमान उपलब्धियों व गतिविधियों से रूबरू होंगे। इस मौके पर वैश्य महाविद्यालय के प्राचार्य एवं पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन (रजि.) के संरक्षक डॉ. संजय गोयल ने बताया कि वैश्य महाविद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने वाले छात्र-छात्राएं आज विभिन्न क्षेत्रों में अपना परचम लहरा कर महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे है। उनको इस संस्थान से जोड़े रखने के लिए पूर्व छात्र संघ एसोसिएशन का गठन किया गया है। उन्होंने बताया की इस काम के लिए वेबसाइट बनाने, सोशल मीडिया से जुडऩे के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म तैयार किया जा रहा है, ताकि वैश्य महाविद्यालय भिवानी में शिक्षा ग्रहण करने वाले सभी पूर्व छात्र इससे जुड़ सके।