गली में खेल रही ढाई साल की मासूम को मिट्टी से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने कुचला

हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्रॉली गांव में जोहड़ में मिट्टी का भराव करने में लगी हुई है। हादसे के बाद आरोपी चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले किया।

यमुनानगर ||  मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने गली में खेल रही ढाई साल की मासूम को कुचला, मौके पर ही हुई मौत। दर्दनाक हादसा फर्कपुर थाना क्षेत्र के गांव मंडेबरी में हुआ। हादसा उस वक्त हुआ जब ढाई साल की मासूम मन्नत गली में खेल रह थी तभी तेज रफ़्तार मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने उसे कुचल दिया। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि चालक नशे में था और उनका कहना है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और चालक को सजा मिलनी चाहिए। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें हादसे की सूचना मिली थी जिसके बाद में मौके पर पहुंचे बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई बनती है वह की जाएगी। गली में खेल रही ढाई साल की बच्ची को मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर ट्रॉली गांव में जोहड़ में मिट्टी का भराव करने में लगी हुई है। हादसे के बाद आरोपी चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार  का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्ची के मामा राहुल ने बताया कि उसके जीजा के पास एक छह साल का बेटा है और ढाई साल की बेटी मन्नत थी।कल शाम करीब पौने सात बजे मन्नत अपने घर के पास गली में खेल रही थी। तभी खेड़ी रागड़ान की तरफ से मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली आई। हालांकि ट्रैक्टर ट्रॉली को देखकर उसकी भांजी मन्नत साइड में खड़ी हो गई। आरोप है कि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने लापरवाही व तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हुए अचानक कट मारकर उसकी भांजी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने ही उसकी भांजी गली में नीचे गिरी। इसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया उसकी मासूम भांजी के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।बच्ची  के परिवार वाले और अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने भागने का प्रयास किया । लेकिन बच्ची के चाचा अरुण व अन्य ने उसे दबोच लिया। इसकी सूचना डायल 112 पर दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों ने आरोपी चालक को पुलिस के हवाले किया।