कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती की चाकू घोंपकर हत्या।

कॉल सेंटर में काम करने वाली युवती की चाकू घोंपकर हत्या।

Delhi ( Rakesh Kumar ) राजधानी  दिल्ली के थाना आदर्श नगर से महज कुछ कदमों की दूरी पर बने कॉल सेंटर में हत्या की वारदात का मामला सामने आया है। कॉल सेंटर के मालिक के द्वारा अपने यहां काम कर रही युवती दीपू की चांकू घोंप कर हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है,  मृतक युवती की पहचान दीपू के रूप में हुई है जो भलस्वा डेरी इलाके की रहने वाली है। परिवार का कहना है कि गौरव उर्फ अनुज ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है ऐसा उन्हें पुलिस ने बताया है फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में एक आरोपी को पकड़ लिया है। 

गौरव नामक व्यक्ति जो कि कॉल सेंटर का मालिक है और वह पहले से शादीशुदा होने के बावजूद कॉल सेंटर में काम कर रही युवती दीपू से शादी करना चाहता था लड़की के घर वाले शादी के लिए मान भी गए थे, लेकिन कॉल सेंटर मालिक गौरव की पत्नी को यह मंजूर नहीं था। फिलहाल थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर बने मेन रोड पर कॉल सेंटर में इस तरह की हत्या की वारदात का हो जाना कहीं ना कहीं बड़ी बात है। आपको बता दें थाना आदर्श नगर इलाके के अंतर्गत महज कुछ महीने में यह आधा दर्जन से ज्यादा हत्या की वारदात का मामला सामने आया है।

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी डीसीपी मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया गया है। परिवार का आरोप है कि पुलिसकर्मी कई घंटे बीत जाने के बावजूद अभी तक परिवार को डेड बॉडी भी नहीं दिखा रहे हैं। परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।