राहुल गांधी ने सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि

राहुल गांधी ने सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि डबल इंजन सरकार मतलब बेरोजगारों पर कैबल मार इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पालटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकल यात्राओं पर निकले हुए है महात्मा गांधी ने भी बहुत यात्राएं की थी और लगता है इनके सिर पर महात्मा गांधी जी का हाथ हो गया है, महात्मा गांधी जी ने एक बात कही थी कि आज़ादी होने के बाद कांग्रेस को खत्म कर दो,इसलिए ये जनकी बात को पूरा करने मे लगे हुए है कि किसी तरह से कांग्रेस खत्म हो जाए ! राहुल गांधी ने कहा है कि श्रीराम मंदिर के उत्स्व मे राष्ट्रपति व गरीबो को जगह नहीं थी इस पर विज ने कहा कि ये मंदिर ट्रस्ट की योजना थी उसी के हिसाब से बुलाया उसका सरकार से कोई लेने देना नहीं ! वही कांग्रेसी नेता कमलनाथ के भाजपा मे जाने की अटकलो को हालांकि विराम लग गया है उसके बाद भी अनिल विज ने कहा कि मेरा यही कहना है कि है रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया कमलनाथ के बारे मे मैंने कहा था कि ये गिरेंगे गिरे लेकिन कांगेस का ढाचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर कर धराशाई हो सकता है !

राहुल गांधी ने सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि डबल इंजन सरकार मतलब बेरोजगारों पर कैबल मार इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पालटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी आजकल यात्राओं पर निकले हुए है महात्मा गांधी ने भी बहुत यात्राएं की थी और लगता है इनके सिर पर महात्मा गांधी जी का हाथ हो गया है, महात्मा गांधी जी ने एक बात कही थी कि आज़ादी होने के बाद कांग्रेस को खत्म कर दो,इसलिए ये जनकी बात को पूरा करने मे लगे हुए है कि किसी तरह से कांग्रेस खत्म हो जाए ! राहुल गांधी ने कहा है कि श्रीराम मंदिर के उत्स्व मे राष्ट्रपति व गरीबो को जगह नहीं थी इस पर विज ने कहा कि ये मंदिर ट्रस्ट की योजना थी उसी के हिसाब से बुलाया उसका सरकार से कोई लेने देना नहीं !
वही कांग्रेसी नेता कमलनाथ के भाजपा मे जाने की अटकलो को हालांकि विराम लग गया है उसके बाद भी अनिल विज ने कहा कि मेरा यही कहना है कि है रोज खबर आती है कि कांग्रेस का कोई स्तम्भ गिर गया कमलनाथ के बारे मे मैंने कहा था कि ये गिरेंगे गिरे लेकिन कांगेस का ढाचा इतना खोखला हो चुका है कि कभी भी इसका कोई भी कोना गिर कर धराशाई हो सकता है !