राहुल गाँधी के बयान पर संसद में हगांमा, कांग्रेस नेता मांगे माफ़ी 

राहुल गाँधी के बयानों को लेकर बीजेपी अभी भी राहुल गाँधी पर जुबानी बाण चला रही है,विपक्ष की पार्टियों ने अडानी मामले पर विरोध प्रदर्शन कर रही है,लोकतंत्र के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए था

राहुल गाँधी के बयान पर संसद में हगांमा, कांग्रेस नेता मांगे माफ़ी 

||Delhi||Rajnipal|| केंद्रीय बजट का पहला फेज संसद में 1 फरवरी 2023 को पेश किया गया था लेकिन बजट सत्र का दूसरा फेज 14 फरवरी को शुरू किया गया। इसके बाद आज यानि 16 फरवरी को संसद में चल रहे बजट सत्र के दूसरे फेज का आज चौथा दिन है। बजट के साथ-साथ संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के विदेशी बयांन को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है,

जानकारी के मुताबिक बता दे की एक और राहुल गाँधी के बयानों को लेकर बीजेपी अभी भी राहुल गाँधी पर जुबानी बाण चला रही है तो वही दूसरी ओर विपक्ष की पार्टियों ने अडानी मामले पर विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री समतिरानी ने भी पलटवार करते हुए कहा है की राहुल को भारत के लोकतंत्र के बारे में ऐसा नहीं बोलना चाहिए था लेकिन अब राहुल गाँधी को पुरे भारत से माफ़ी मांगनी चाहिए , ओर कहा है की भारत की जनता का नहीं यह कहना है की राहुल गाँधी को सदन में सभी से माफ़ी मांगे। 

बताया जा रहा है की राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था की विपक्षी नेता जब संसद में जब बोलते है तो उनका माइक बंद कर दिया जाता है और उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है और ये भी कहा की पीएम मोदी कुछ लोगो को सेकंड क्लास सिटीजन मानते है। बयानों को लेकर संसद में जायदा बवाल मच रहा है।  
   
वहीं विपक्षी अडाणी मामले की जांच के लिए JPC की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। जिसके कारण तीसरे दिन भी संसद की कार्यवाही नहीं हो पाई। सत्ता और विपक्ष की लड़ाई में दोनों सदनों में 35 बिल पर चर्चा नहीं हो पा रही हैं।