भिवानी की जाट धर्मशाला में इनेलो पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया

ज़िला अध्यक्ष और प्रभारी ओम प्रकाश बड़वा ने कहा कि आज इनेलो पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। आज की बैठक में इनेलो पार्टी का कुनबा बड़ा है और कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी को ज्वाइन किया है इसके साथ-साथ आगामी 25 सितंबर को कैथल में होने वाली चौधरी देवीलाल की 110 में जयंती के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है।

भिवानी || भिवानी की जाट धर्मशाला में आज इनेलो पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। आज हुई बैठक में भिवानी के सभी पदाधिकारी का कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। इस अवसर पर कैथल में आयोजित होने वाली रैली को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है। इस अवसर पर विभिन्न पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इनेलो पार्टी को ज्वाइन किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रभारी और जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश बड़वा को नई जिम्मेदारी मिलने पर फूल माला पहनकर उनका स्वागत किया गया। वहीं इस अवसर पर पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का आह्वान किया गया।  इस बैठक में हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी की आकस्मिक निधन पर पार्टी के पदाधिकारियों ने मौन रखकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। 

ज़िला अध्यक्ष और प्रभारी ओम प्रकाश बड़वा ने कहा कि आज इनेलो पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। आज की बैठक में इनेलो पार्टी का कुनबा बड़ा है और कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी को ज्वाइन किया है इसके साथ-साथ आगामी 25 सितंबर को कैथल में होने वाली चौधरी देवीलाल की 110 में जयंती के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है और कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव को लेकर नैनो पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पार्टी विशेष अभियान चलाएगी।  इंदु परमार महिला ज़िला अध्यक्ष ने बताया कि आज इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की जिला सत्रीय बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें भिवानी के सभी ब्लॉक के कार्यकर्ताओं ने बैठक में हिस्सा लिया है। आज विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने पार्टी ज्वाइन की है इसके साथ-साथ हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी की आकस्मिक निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी आने वाले चुनाव में बजट कर भाग लेगी और आज आम जन इनेलो पार्टी की तरफ एक आस भरी निगाहों से देख रहा है।