पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कांग्रेस पर बरसे ओमप्रकाश धनखड़

धनखड़ ने कहा कि देश की आजादी के लिए 3 लाख 27 हजार लोग बलिदान हुए। करीबन साढ़े 12 हजार लोगों को अंग्रेजो ने फांसी पर चढा दिया था। विभाजन विभिषिका में भी करीबन 10 लाख लोग मारे गए थे। धनखड़ ने कहा कि ये पाप कांग्रेस ने किया था । कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है।

बहादुरगढ़ || भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस पर जमकर गुस्सा निकाला है। बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में पूर्व विधायक नरेश कौशिक के संयोजन में आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने देश का विभाजन किया है। लोगों से भी उन्होंने कांग्रेस के कृत्यों को ना भूलने की अपील की है। धनखड़ ने कहा कि देश की आजादी के लिए 3 लाख 27 हजार लोग बलिदान हुए। करीबन साढ़े 12 हजार लोगों को अंग्रेजो ने फांसी पर चढा दिया था। विभाजन विभिषिका में भी करीबन 10 लाख लोग मारे गए थे। धनखड़ ने कहा कि ये पाप कांग्रेस ने किया था । कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है। धनखड़ ने कहा कि अब भारत विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। ढांचागत विकास लगातार हुआ है। उन्होंने दावा किया कि 2024 में फिर एक बार केन्द्र में भाजपा की सरकार बनेगी। ओमप्रकाश धनखड़ ने लोकसभा में राहुल गांधी के भारत माता की मृत्यु के बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। धनखड़ ने कहा कि भारत माता अजर, अमर, चिरंजीवी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता को अभी बोलना सीखना होगा।

ओमप्रकाश धनखड़ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर मेवात में हिंसा करवाने का आरोप लगाया है। धनखड़ ने कहा कि मेवात में भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा था। जिला परिषद से लेकर नगर परिषद तक में भाजपा चेयरमैन बन चुके थे। यही कांग्रेस और आप को बर्दाश्त नही हुआ। धनखड़ ने कहा कि मेवात हिंसा को कोई भी आरोपी बच नही पाएगा। बहादुरगढ़ के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में धनखड़ पन्ना प्रमुखों को लेकर बनाए गीत पर जमकर झूमे भी है। उन्होंने बताया कि 55 विधानसभाओं के पन्ना प्रमुख सम्मेलन हो चुके हैं। 2 लाख 20 हजार पन्ना प्रमुख पोर्टल पर अपडेट हो गए हैं और दिसम्बर तक सौ प्रतिशत पन्ना प्रमुख को पोर्टल पर अपडेट करने का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।