इमलोटा के समीप तेज रफ्तार कार की खड़े ट्रक में भीषण टक्कर

नेशनल हाइवे 334 बी पर चरखी दादरी जिले के गांव इमलोटा के समीप शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें कार सवार तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

चरखी दादरी। नेशनल हाइवे 334 बी पर चरखी दादरी जिले के गांव इमलोटा के समीप शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार खड़े ट्रक से टकरा गई। जिसमें कार सवार तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

गांव इमलोटा निवासी प्रदीप, साहिल, दीपक और खेमचंद ये चारों दोस्त झज्जर जिले के छुछकवास में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। समारोह में शिरकत के बाद वे बीती रात को वापिस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान गांव इमलोटा से थोड़ा पहले सड़क पर ट्रक खड़ा था जिससे सियाज गाड़ी वहां खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को संभाला जिसमें से तीन युवकों की मौके पर मौत हो चुकी थी और एक गंभीर रूप से घायल था। जिससे चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान गांव इमलोटा निवासी साहिल 20, दीपक 27 व खेमचंद 28 के रूप में हुई है। सदर थाना पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई है और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर ट्रक चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है जिसके आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

चरखी दादरी सदर थाना प्रभारी तेजपाल ने बताया कि रात करीब दो-ढाई बजे कार सवार शादी समारोह से लौट रहे थे। उसी दौरान सामने से लाइट पड़ने के कारण उनकी कार सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई जिससे तीन की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। एसएचओं ने कहा कि ट्रक चालक ने ट्रक को आधा सड़क पर व आधा नीचे खड़ा कर रखा था। उसने गलत तरीके से ट्रक को पार्क किया था जिसके चलते उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।