देश में इन दिनों तापमान के साथ साथ चुनावी पारा भी चढ़ चुका है।

हरियाणा प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर जहां कांग्रेस अभी तक अपने उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई वहीं भाजपा का प्रचार रथ तेज़ी से चलता हुआ नज़र आ रहा है। अंबाला लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया चुनाव प्रचार के लिए आज एक बार फिर अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां अंबाला शहर के विभिन्न वार्डों और विभिन्न गांवों में बंतो कटारिया के साथ परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधान सेवक चुनने की अपील की।

देश में इन दिनों तापमान के साथ साथ चुनावी पारा भी चढ़ चुका है। हरियाणा में लोकसभा चुनावों की बात करें तो जहां भाजपा के 10 उम्मीदवार पूरी ताकत चुनावी रण में झोंके हुए हैं वहीं कांग्रेस अभी टिकटों के वितरण को लेकर भी असमंजस में है। इसी बात को लेकर आज अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के लिए वोट मांगने पहुंचे हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल कांग्रेस पर तीखे तंज कसते नजर आए। परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस के टिकट बंटवारे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि आज कांग्रेस में कोई टिकट लेने वाला व्यक्ति नहीं है। जिस कांग्रेस की टिकटें किसी समय में ब्लैक हुआ करती थी उस कांग्रेस का आज डिब्बा बंद हो चुका है। असीम गोयल ने कांग्रेस की नूराकुश्ती को लेकर कहा कि आज जिसकी टिकट की पैरवी भूपेंद्र हुड्डा करते हैं उसके विरोध में शैलजा खड़ी हो जाती हैं। जिसे शैलजा टिकट देना चाहती हैं उसे सुरजेवाला मना कर देते हैं,जिसे सुरजेवाला टिकट देना चाहते हैं उसके लिए किरण चौधरी मना कर देती हैं। इतना ही नहीं जिसे टिकट देने के लिए राहुल गांधी कहते हैं उसे प्रियंका गांधी मना कर देती हैं,जिसे प्रियंका टिकट देना चाहती है उसे सोनिया गांधी मना कर देती है तो जिसे सोनिया गांधी टिकट देना चाहती हैं उसे मल्लिकार्जुन खड़के मना कर देते हैं। 
इस दौरान कांग्रेसी नेता राहुल गांधी भी परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल के निशाने पर रहे। असीम गोयल ने कहा कि जिस राहुल गांधी से अपनी पार्टी नहीं संभाली गई वो देश क्या संभालेंगे। असीम गोयल ने कहा कि राहुल गांधी को उनकी पार्टी जब मिली तब इनकी केंद्र सहित कई राज्यों में सरकार थी। लेकिन जहां जहां राहुल बाबा के चरण पड़े वहां वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ है।