--जेल से आने के बाहर आने के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया

जेल से आने के बाहर आने के बाद आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया कि केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश भाजपा ने रची इस पर भड़कते हुए अनिल विज ने कहा कि ये काम एजेंसिया काम कर रही है कोर्ट कर रही भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं और संजय सिंह ऐसा कह भी नहीं सकते ! साथ ही राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा को भरस्टाचारियों का अड्डा बनी व कहा कि प्रधानमंत्री बनने का फैसला मै नहीं गठबंधन के घटक दल करेंगे इसलिए पर भी विज राहुल पर तंज कैसे ! साथ ही विज ने प्रधानमंत्री के ब्यान पर व आज भाजपा के स्थापना दिवस पर भी प्रतिक्रिया दी !

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय चौधरी ने जेल से आने के बाद मिडिया से कहा है कि भाजपा ने केजरीवाल को जेल में डालने की साज़िश रची है इसलिए पर भड़कते हुए विज ने कहा कि ये काम एजेंसिया कर रही है भाजपा का इससे कोई लेना देना नहीं है और संजय सिंह इसलिए तरह से कह भी नहीं सकते वे किसी पार्टी का नाम नहीं ले सकते ये सब काम एजेंसिया कर रही है कोर्ट कर रही है आपने कोर्ट को जवाब देना है !
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि भाजपा को भरस्टाचारियों का अड्डा बनी व कहा कि प्रधानमंत्री बनने का फैसला मै नहीं गठबंधन के घटक दल करेंगे इसलिए पर भी विज राहुल पर तंज कसते हुए अनिल विज ने कहा कि सपने लेने पर कोई टैक्स नहीं लगता ये अच्छा ही है कि उनका काम सपने से ही चल रहा है  ! साथ ही विज ने कहा कि वे पहले अपने आजु बाज़ू देखे कौन कौन कौन बैठे हुए राहुल व सोनिया ज़मानत पर बैठे हुए है लालू प्रशाद यादव भी इनके साथ है जिन पर केस चल रहे है इसलिए पहले ये देखे फिर बात करे  !
कांग्रेस ने कल ही अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है जिस पर अनिल विज ने कहा कि जो कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है देश के साथ इससे बड़ा धोखा नहीं हो सकता क्योंकि कांग्रेस अकेले चुनाव नहीं लड़ रही है गठबंधन के साथ लड़ रही है और गठबंधन के किसी भी सहयोगी ने इसलिए घोषणा पत्र पर अपने हस्ताक्षर नहीं किये और अकेले कांग्रेस जिसकी पिछली बारी लोकसभा की 40 सीट आई थी और इसलिए बार वो भी नहीं आती ! कांग्रेस लोगो को गुमराह कर रही है ! 
प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी ने कहा है कि भरस्टाचारियों के पास अब दो ही विकल्प "जेल या बेल" इसलिए पर विज ने कहा कि मोदी जी जो कहते है वो करते है और ये जनता में विश्वास बनाना बहुत बड़ी बात है किसी भी पार्टी के किसी भी नेता की ऐसी विश्वस्नीयता नहीं बनी है ! उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पहले भी सिस्टम को पारदर्शित बनाया है और जो भी गलत आदमी थे उन्हें जेल भेजा है और आगे भी भेजा जायेगा !
-आज भाजपा का स्थापना दिवस है इसलिए पर अनिल विज ने कहा कि आज भाजपा का स्थापना दिवस है ये बहुत ही शुभ दिन है भाजपा इसलिए देश के लिए एक ऐसा चमकता हुआ सितारा है जिसका विकास हर क्षेत्र में हर व्यक्ति तक सामान रूप तक पहुंच रहा है !