हिंदुस्तान में हुआ बहुत बड़ा 'चमत्कार'

मौत के 22 महीने बाद फिर लौट आया है, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला..पूरे पंजाब में तो यही कहा जा रहा है। और इसकी वजह है मूसेवाला के घर में गूंजी एक बच्चे की किलकारी। जी हां, रविवार को सिद्धू मूसेवाला की मां चरण सिंह कौर ने एक बच्चे को जन्म दिया, सुबह करीब 5 बजे बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में बच्चे का जन्म हुआ। इस ख़बर को सिद्धू के पिता बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उन्होंने अपने बच्चे के साथ तस्वीर साझा की। जिसमें बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है। जिसपर लिखा है लीजेंड नैवर डाई।

हिंदुस्तान में हुआ बहुत बड़ा 'चमत्कार'22 महीने बाद मूसेवाला का 'पुर्नजन्म'!फिर गूंजेगी सिद्धू मूसेवाला की आवाजअपने कातिलों से बदला लेगा 'मूसेवाला' !
मौत के 22 महीने बाद फिर लौट आया है, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला..पूरे पंजाब में तो यही कहा जा रहा है। और इसकी वजह है मूसेवाला के घर में गूंजी एक बच्चे की किलकारी। जी हां, रविवार को सिद्धू मूसेवाला की मां चरण सिंह कौर ने एक बच्चे को जन्म दिया, सुबह करीब 5 बजे बठिंडा के एक प्राइवेट अस्पताल में बच्चे का जन्म हुआ। इस ख़बर को सिद्धू के पिता  बलकौर सिद्धू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, उन्होंने अपने बच्चे के साथ तस्वीर साझा की। जिसमें बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई है। जिसपर लिखा है लीजेंड नैवर डाई।
दरअसल, कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि सिद्धू मूसेवाला की मां गर्भवती है, उन्होनें विशेष तकनीक से गर्भधारण किया था। लेकिन अब बच्चे की किलकारी उनके घर में गूंजी है। आपको बता दें कि 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की मानसा गांव में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। कई आरोपियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार भी कर लिया था। 
अब, बच्चे के जन्म को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि ये सिद्धू मूसेवाला का पुर्नजन्म है, जो अपने हत्यारों से ना सिर्फ बदला लेगा, बल्कि फिर से सिद्धू मूसेवाला की तरह उसकी पंजाबी गानों की आवाज बनेगा।