अक्सर आपने पति पत्नी के बीच लड़ाई झगडे की बाते सुनी होगी

अक्सर देखने में और सुनने में आता है की पति पत्नी के लड़ाई झगडे में पत्नी द्वारा पति पर ये आरोप लगाए जाते है की पति ने पत्नी को मारा, और पत्नी ही पीड़ित होती है,लेकिन यहां मामला उल्टा है एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाए है की उसे उसकी पत्नी ने बेरहमी से वाइपर के डंडे से पीटा और ये पूरी घटना मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई। मामला इतना बढ़ गया की पीड़ित पति थाने पहुंच गया। यही नहीं की शांत हो जाए पीड़ित पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा डाली। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद आगामी कारवाई शुरू कर दी है।

अक्सर आपने पति पत्नी के बीच लड़ाई झगडे की बाते सुनी होगी, ज्यादातर लड़ाइयों में पीड़िता पत्नी होती है, लेकिन अंबाला शहर स्तिथ सदर थाना एरिया से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे पीड़ित पति अपनी पत्नी के खिलाफ थाने जा पहुंचा और अपना दुखड़ा सुनते हुए कहा की उसकी पत्नी मेंउसके साथ मारपीट करते हुए उसको घर से निकाल दिया, यही नहीं पति ने मार खाते हुए की वीडियो भी पुलिस को सौंप न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पति ने पुलिस को दुखड़ा सुनाया तो पुलिस ने भी पीड़ित की पत्नी के खिलाफ एफआईआर कर डाली। वही पीड़ित पति ने बताया की लगभग 3 साल पहले उसकी लव मैरिज हुई थी और उसके बाद से उनके लड़ाई झगडे शुरू हो गए थे कई बार ये लड़ाई झगडे पुलिस तक पहुंचे लेकिन हर बार उसकी पत्नी ने अपनी गलती मान ली और इस बार तो उसकी पत्नी से सभी हदें पार करते हुए उसको वाइपर से मारा और कपड़े समेत उसे घर से बाहर निकाल दिया।
वही इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए मामले की जांच कर रहे आईओ ने बताया की 25 मार्च को उनके पास ये मामला आया था जिसके बाद इंसानियत के तौर पर उन्होंने दोनो पक्षों को बुला कर सुलाह करवाने की कोशिश की लेकिन बात न बनने के बाद पति की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।