यमुना नदी में आयी बाढ से हज़ारो एकड धान की फसल हुई खराब , किसानो ने सरकार से जल्द गिरदावरी व् मुवाजा देने की मांग

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा जिला महामंत्री मास्टर नरेंदर ने कहा की यमुना में आई बाढ़ से लगभग 40 प्रतिशत फसल खराब हुई है अधिकारियो को मुख्य मन्त्री ने निर्देश दिए है की खराब फसल की जल्द गिरदावरी करके रिपोर्ट भेजे ताकि किसानो की खराब हुई फसल का मुआवजा जल्दी से दिया जाये।

यमुना नदी में आयी बाढ से हज़ारो एकड धान की फसल हुई खराब , किसानो ने सरकार से जल्द गिरदावरी व् मुवाजा देने की मांग

यमुना नदी में आयी बाढ से हज़ारो एकड धान की फसल खराब हो गयी किसानो ने सरकार से जल्द गिरदावरी व् मुवाजा देने की मांग की है। इंद्री के दर्जन से अधिक गांव यमुनानदी में छोड़े गए पानी की बाढ़ के चपेट में आ गए थे जिसकी वजह से किसानो की मेहनत पर पानी फिर गया है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की किसान मोर्चा की टीम ने यमुना में आयी बाढ़ से खराब हुई फसल का जायजा लिया किसानो को सरकार से हरसम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया।

यमुना नदी में आयी बाढ से हज़ारो एकड धान की फसल खराब हो गयी किसानो ने सरकार से जल्द गिरदावरी व् मुवाजा देने की मांग की है। इंद्री के दर्जन से अधिक गांव यमुनानदी में छोड़े गए पानी की बाढ़ के चपेट में आ गए थे जिसकी वजह से किसानो की मेहनत पर पानी फिर गया है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की किसान मोर्चा की टीम ने यमुना में आयी बाढ़ से खराब हुई फसल का जायजा लिया किसानो को सरकार से हरसम्भव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। इंद्री हल्क़े गाव सैयद छपरा ,नबीयबाद ,नागल ,जपति छपरा ,कमाल पुर गड़रियान,डबकौली खुर्द आदि गांव का भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा जिला महामंत्री मास्टर नरेंदर गोरसी ने अपनी टीम के साथ किसानो पास जाकर बाढ़ से खराब हुई फसलों का जायजा लिया। और किसानो से बातचीत कर उन्होंने सरकार से जल्द गिरदावरी कर मुआवजा दिलवाने की मांग की। भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा जिला महामंत्री मास्टर नरेंदर  ने कहा की यमुना में आई बाढ़ से लगभग 40 प्रतिशत फसल  खराब हुई है अधिकारियो को मुख्य मन्त्री ने निर्देश दिए है की खराब फसल की जल्द गिरदावरी करके रिपोर्ट भेजे ताकि किसानो की खराब हुई फसल का मुआवजा जल्दी से दिया जाये।