पुलिस ने काटा चालान तो लाइनमैन ने कर दी थाने की बत्ती गुल ।

हेलमेट न पहन ने के जुर्म में यातायात पुलिस ने लाइनमैन का 6000 रूपये का चालान काटा तो लाइनमैन ने बिजली घर पहुंचते ही थाने की बत्ती गुल करदी।

पुलिस ने काटा चालान तो लाइनमैन ने कर दी थाने की बत्ती गुल ।

Uttar Pradesh (Himanshi Rajput) || उत्तर प्रदेश के शामली में एक लाइनमैन ने यातायात पुलिस से अपने ही अंदाज में बदला लिया दरअसल जब यातायात पुलिस ने एक लाइनमैन का चालान काट दिया तो लाइनमैन ने पूरे पुलिस स्टेशन की बिजली ही काट दी। 

मामले की शुरुआत तब हुई जब एक लाइनमैन बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल से जा रहा था, हेलमेट न पहन ने के जुर्म में यातयात पुलिस ने लाइनमैन का 6000 रूपये का चालान काट दिया। गौरतलब है की उत्तर प्रदेश के यातायात कानून के हिसाब से हेलमेट न पहन ने पर 2000 रूपये का चालान निर्धारित है परन्तु लाइनमैन से निर्धारित रूपये से ज्यादा पैसे क्यों  लिए गए इस बात पर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस स्टेशन पर 56,000 रूपये बिल बकाया था। जब लाइनमैन का चालान कटा तो उसने बिजली घर पहुंचते ही पुलिस स्टेशन की लाइट काट दी। लाइनमैन ने कहा की हेलमेट ना पहन कर उस से गलती हुई है आज के बाद से वह हेलमेट पहनेगा परन्तु उसका निर्धारित रुपये से ज्यादा चालान काटा गया जो कि गलत है साथ ही उसने बताया की उसी समय पर पुलिस न जाने कितने बिना हेलमेट पहने लोगो को ऐसे ही जाने दे रही थी।