सोनाली फोगाट को फोगाट खाप का नहीं समर्थन...

चरखी दादरी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को फोगाट खाप का कोई समर्थन नहीं है। सोनाली व मार्केट कमेटी सचिव के बीच मारपीट मामले में उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हों और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। खापों का समाज में समझौता करवाने का कार्य होता है, किसी को समर्थन या सजा देना का नहीं है।

सोनाली फोगाट को फोगाट खाप का नहीं समर्थन...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || चरखी दादरी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को फोगाट खाप का कोई समर्थन नहीं है। सोनाली व मार्केट कमेटी सचिव के बीच मारपीट मामले में उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हों और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। खापों का समाज में समझौता करवाने का कार्य होता है, किसी को समर्थन या सजा देना का नहीं है।
यह निर्णय फोगाट खाप-19 की दादरी के स्वामी दयाल धाम पर हुई मीटिंग में लिया गया। मीटिंग की अध्यक्षता खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने की। इस दौरान मीटिंग में सोनाली फोगाट व मार्केट कमेटी सचिव के बीच हुई मारपीट मामले में चर्चा की गई। खाप पदाधिकारियों ने कहा कि मीडिया में फोगाट खाप का सोनाली फोगाट के पक्ष में आने की बात चल रही है, उसका खाप खंडन करती है। क्योंकि फोगाट खाप द्वारा इस प्रकरण में कोई फैसला नहीं लिया था। खाप ने सोनाली फोगाट का कोई समर्थन नहीं किया और ना ही इस बारे में कोई चर्चा की। इस मामले में उच्च स्तरीय जांच करवाने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।
खाप प्रधान बलवंत नंबरदार व प्रवक्ता शमशेर सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि सोनाली फौगाट द्वारा मीडिया में बताया गया है कि फोगाट खाप उनसे मिली है और प्रकरण बारे चर्चा की है। अब तक फोगाट खाप द्वारा ना तो कोई समर्थन दिया और ना ही सोनाली फोगाट से मिली है। मीटिंग में निर्णय लिया है कि खाप का सोनाली फोगाट को कोई समर्थन नहीं है। मारपीट मामले की निष्पक्ष जांच हो और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।