एक बारिश में नदी में बदल गयी फरीदाबाद की सड़क, रेलवे अंडरपास में डूबी कार...

आज शाम फरीदाबाद में हुई मूसलाधार बारिश में ग्रीन फील्ड कालोनी के रेलवे अंडरपास में तक़रीबन 5 फुट तक बारिश का पानी भर गया, जिसमें कई चलती हुई गाड़ियां बंद हो गई और तैरने लगीं। बाद में स्थानीय युवाओं ने गाड़ी को धक्का देकर पानी से बाहर निकला ।  पानी से जैसे तैसे गाड़ी बाहर तो आ गई लेकिन बंद हो गई जिससे इस पानी मे फंसे लोगों को मुश्किल का सामना करना पड़ा।

एक बारिश में नदी में बदल गयी फरीदाबाद की सड़क,  रेलवे अंडरपास में डूबी कार...

तैरती दिखाई दे रही ये कार किसी बाढ़ ग्रस्त इलाके में नहीं बल्कि फरीदाबाद के मेवला-महाराजपुर के रेलवे अंडरपास में फंस गई है। हालांकि ग्रीन फिल्ड कालोनी की तरफ से इस ओर जाने वाले रास्ते पर बेरीगेट लगा कर वाहनों को उधर जाने से रोका गया है पर नेशनल हाइवे 2 स्थित एनएचपीसी की तरफ से ग्रीन फिल्ड कालोनी की ओर आने वाले साइड में कोई बेरीगेट नहीं लगा हैं, जिसके कारण लोग अपने  गाडी लेकर कम पानी होने का अंदाजा लगा कर जमा हुई पानी में घुस जाते हैं और बीच मझधार में फंस जाते हैं। इस जलभराव में फंसे एक शख्स का कहना है कि करीब ढाई घंटे बाद वह इससे बाहर आये। 

अशोक कुमार ने कहा, "मैं हौज खास से अपने कार से दिल्ली से सूरजकुंड से होते हुए ग्रीन फिल्ड कालोनी के रास्ते अपने घर जा रहा था। देखा कि अंडरपास में पानी भरा हुआ था, सोचा की रेलवे अंडरपास थोड़ा बहुत पानी भरा होगा पर अंदर घुसने के बाद  कार डूब कर बंद हो गई जिसे लोगों ने धक्के देकर पानी से बाहर निकला। उन्होंने कहा कि सावधानी के नाम से एक बोर्ड इस अंडरपास के पास जरूर लगाना चाहिए जिसे  पढ़ कर लोग इस अंडरपास में जलभराव के वक़्त गाडी लेकर न घुस सकें।"

मौके पर पहुँचे ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी के इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि अपने इलाके में बेरीगेट रेलवे अंडरपास में जलभराव होने के कारण लगाईं हुई हैं, ताकि कोई भी गाडी चालक उस जलभराव का शिकार न हो सकें। वहां बारिश का पानी काफी ज्यादा हैं। सवाल के जवाव में उनका कहना हैं कि अभी तक इस जलभराव में 3 -4 गाड़ियां डूब चुकी हैं जिसे पानी से धक्का देकर बाहर निकाल दिया गया हैं ।