इनेलो को नोटा से कम वोट देकर दिखाई औकात - अजय चौटाला...

जजपा संरक्षक व पूर्व सांसद डा. अजय चौटाला ने इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में नोटा से कम वोट देकर जनता ने औकात दिखा दी है। अब बरौदा उपचुनाव में इस पार्टी का ऐसा ही हाल होने वाला है। उपचुनाव को लेकर भाजपा-जजपा के बीच मिलकर सलाह मशविरा करके ही चुनाव लड़ा जाएगा और जीत दर्ज करेंगे।

इनेलो को नोटा से कम वोट देकर दिखाई औकात - अजय चौटाला...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || चरखी दादरी जजपा संरक्षक व पूर्व सांसद डा. अजय चौटाला ने इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में नोटा से कम वोट देकर जनता ने औकात दिखा दी है। अब बरौदा उपचुनाव में इस पार्टी का ऐसा ही हाल होने वाला है। उपचुनाव को लेकर भाजपा-जजपा के बीच मिलकर सलाह मशविरा करके ही चुनाव लड़ा जाएगा और जीत दर्ज करेंगे।
अजय चौटाला दादरी के रेस्ट हाऊस में कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनके साथ पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व पूर्व विधायक राजदीप फौगाट भी थे। अजय चौटाला ने कहा कि सरकार चाहे किसी भी दल की हो, लोगों की समस्याएं होती हैं और उन्हीं समस्याओं के समाधान को लेकर वे उनके बीच पहुंचे हैं। कार्यकत्र्ता मीटिंग में जनसमस्याओं का समाधान बारे संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। चौटाला ने कहा कि गठबंधन की सरकार ने प्रदेश के किसानों का दाना-दाना अनाज खरीदा है। साथ ही आढतियों व किसानों को समय से पहले पेमेंट की है। ऐसे में हरियाणा देशभर में पहला राज्य बन गया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट निर्देश पर हटाए गए पीटीआई को वापिस नौकरी पर लाने के लिए प्रयास करेंगे। अजय चौटाला ने चकबंदी की समस्या का जल्द समाधान बारे अधिकारियों को निर्देश दिए।