नीरज बवानिया गिरोह के एक और सदस्य की गिरफ्तारी, देने वाला था बड़ी साजिश को अंजाम।

नीरज बवानिया गिरोह के एक और सदस्य की गिरफ्तारी, देने वाला था बड़ी  साजिश को अंजाम।

Delhi (Rakesh Kumar)|| नीरज बवानिया, बवाना गैंग का एक ऐसा गैंगस्टर जिसे अपराध की दुनिया के लोग 'दिल्ली का दाऊद' कहते हैं, और इसी गैंग के एक अपराधी को बाहरी-उत्तरी जिले के बवाना थाने के स्टाफ ने गिरफ्तारी कर एक सशस्त्र हमले की योजना को विफल कर दिया। जहां अपराधी के पास से एक बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो और एसयूवी के साथ भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं. 

हत्या के प्रयास, फिरौती समेत कई मामलों में आरोपित नीरज बवाना पिछले कई सालों से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, और इसके कई साथियों को दिल्ली पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका इस बीच आज बाहरी-उत्तरी जिले के बवाना थाने के स्टाफ ने एक बड़ी सफलता हाशिल की. जहां पुलिस के द्वारा कुख्यात अपराधी निरज बवानिया गिरोह के सद्स्य की गिरफ्तारी की है, बता दें कि यह अपराधी एक बड़े सशस्त्र योजना की तैयारी में थे ऐसे में दिल्ली जैसे ही बवाना पुलिस को इस मामले में जानकारी मिली स्टाफ तुरंत कार्यवाई में जुट गए और अपराधी को पकड़ लिया जहां अपराधी के पास से बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो और एसयूवी के साथ भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं.

बता दें कि निरज बवानिया गैंग का दिल्ली सहित दूसरे राज्यों में बड़े बड़े लोगो की किलिंग और आतंक फैलाने में लगे हुये हैं। वहीं नीरज बवाना औऱ इसके गैंग का लारेंस बिश्नोई से गैंगवार भी चलता है। बवाना गैंग ऐसा गैंगस्टर जिसे अपराध की दुनिया के लोग 'दिल्ली का दाऊद' कहते हैं, फिलहाल नीरज बवाना जेल में है लेकिन गुर्गों की बदौलत उसका खौफ अब भी बरकरार है और उसका गैंगवॉर अभी भी जारी है। ऐसे में पुलिस के द्वारा इनके गैंग के एक और सदस्य का पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी है.