प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों सहित मन्त्री कर्ण देव काम्बोज की मौजदगी में भाजपा में हुए शामिल

जे जे पी पार्टी को बड़े बड़े झटके लग रहे है। जजपा के कार्यकर्त्ता पार्टी छोड़कर भाजपा शामिल हो रहे है। जे जे पी के एस सी सैल के इंद्री के हल्का प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों सहित मन्त्री कर्ण देव काम्बोज की मौजदगी में भाजपा में हुए शामिल।

प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों सहित मन्त्री कर्ण देव काम्बोज की मौजदगी में भाजपा में हुए शामिल
जे जे पी पार्टी कप लगा बड़ा झटका। जे जे पी के एस सी सैल के हल्का प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों सहित मन्त्री कर्ण देव काम्बोज की मौजदगी में भाजपा में हुए शामिल। मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने भाजपा का पटका पहनाकर किया स्वागत। पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। 
दिन प्रति दिन जे जे पी पार्टी को बड़े बड़े झटके लग रहे है। जजपा के कार्यकर्त्ता पार्टी छोड़कर भाजपा शामिल हो रहे है। जे जे पी के एस सी सैल के इंद्री के हल्का प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों सहित मन्त्री कर्ण देव काम्बोज की मौजदगी में भाजपा में हुए शामिल। मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने भाजपा का पटका पहनाकर किया स्वागत। पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा। भारतीय जनता पार्टी की जो विचारधारा उनको देकर लोग भाजपा से जुड़ रहे है। 
राज्य मन्त्री कर्ण देव काम्बोज ने कहा की जे जे पी के एस सी सैल के हल्का प्रधान राममूर्ति ने अपने सेकड़ो साथियों साथ जजपा को अलविदा कह दिया है और भाजपा का दामन थाम लिया है। उन्होंने कहा की जजपा छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे लोग पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे है। पार्टी में उनको पूरा मानसम्मान मिलेगा। भारतयी जनता पार्र्टी का जो नारा अबकी बार 75 पार में कहता हु की अबकी बार तो उससे भी जायदा होगा। 
राममूर्ति का कहना है की मुझे पार्टी की जो विचार धारा हे वो बहुत बढ़िया है हाल ही में देश के प्रधान मन्त्री नरेंदर मोदी ने 370 और 35 ए जम्मू कश्मीर से हटाई है में उनसे प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुवा।