देर रात अंबाला केंट बीएस अड्डे से एक प्राइवेट सोसाईटी की बस चोरी होने का मामला आया सामने 

फिलहाल बस चोरी होने की सुचना लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दे दी गई है और पुलिस चौंकी इंचार्ज नरेश मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस ने बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद शिकायत कर्ताओं से भी जानकारी हासिल की है। जाँच अधिकारी नरेश का कहना है कि बस चोरी होने के मामले में कई पहलुओं पर जाँच की जा रही है।

देर रात अंबाला केंट बीएस अड्डे से एक प्राइवेट सोसाईटी की बस चोरी होने का मामला आया सामने 
देर रात अंबाला केंट बीएस अड्डे से एक प्राइवेट सोसाईटी की बस चोरी होने का मामला सामने आया है। बस में जीपीएस सिस्टम लगा होने के बावजूद उसके काम न करने की बात भी बस मालिकों ने काबुली है। बस मालिकों का कहना है कि शहर से जगाधरी जाने वाली उनकी बस पिछले एक दो साल से यहीं अड्डे पर पार्क होती थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज खंगालने सहित कई पहलुओं पर जाँच शुरू कर दी है। देर रात केंट बस अड्डे से "दा हरी टीपीटी सोसायटी" की बस संख्या HR-37C-8836 के चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। बस मालिक अवतार सिंह ने बताया कि हार रोज की तरह वे अपनी बस को केंट बस अड्डे परिसर में कड़ी करके अपने घर चले जाते थे और सुबह शहर से जगाधरी रूट पर चलने वाली इस बस को ड्राइवर व कंडक्टर ले जाते थे।
 रात भी अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद उनके चालक ने शाम को बस अड्डे पर बस को लॉक करने के बाद खड़ी करके घर चले गए। जब सुबह वे वापिस आये तो उनकी बस वहां से गायब थी ! जिसकी रपट लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी गई है।  उनका कहना है कि शहर बस अड्डा में पानी खड़ा होने की वजह से वे अपनी बस को केंट ही खड़ी करते हैं। वहीँ परिचालक बलजीत सिंह की माने तो जब वे जगाधरी से वापिस केंट बस अड्डे शाम 6 बजकर 48 मिंट पर आये और बस खड़ी करके चले गए और जब सुबह पौने सात बजे आये तो बस वहां नहीं मिली। 
जिसकी सुचना अड्डा इंचार्ज और पुलिस में दे दी है। फिलहाल बस चोरी होने की सुचना लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दे दी गई है और पुलिस चौंकी इंचार्ज नरेश मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस ने बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद शिकायत कर्ताओं से भी जानकारी हासिल की है।  जाँच अधिकारी नरेश का कहना है कि बस चोरी होने के मामले में कई पहलुओं पर जाँच की जा रही है। उनका कहना है कि बस अड्डे केंट से "दा हरी टीपीटी सोसायटी" की बस संख्या HR-37C-8836 के चोरी हो जाने का मामला सामने आया है इसमें पांच मेंबर्स हैं। जाँच अधिकारी के अनुसार छानबीन में पाया कि इस बस का रूट अंबाला शहर से जगाधरी का है 
और मुताबिक रूट इसकी नाइट वहीँ की बनती है लेकिन इन्होने बस केंट खड़ी की है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई है वहीँ मालिकों ने बताया कि बस का जीपीएस सिस्टम ख़राब है यह जाँच का विषय है। फिलहाल मामले की जाँच चल रही है।  में सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बाद बस का चोरी हो जाना गंभीर मामला है। बस में जीपीएस का लगा होने के बाद ख़राब होना किसी संदिग्धता की और इशारा कर रहा है। फिर बस का रूट अंबाला शहर से जगाधरी का होने के बाद बस को केंट अड्डे पर पार्क करना भी जाँच के घेरे में है