पलवल - बदमाशो का खुलेआम आंतक, वकील की गाड़ी में तोड़फोड़ कर मारी गोली!

पलवल की न्यू कालोनी में बदमाशों ने खूलेआम पहले वकील के के साथ जमकर मारपीट और गाडी में तोड़फोड़ की। इतना ही नही बदमाशो ने वकील के पैर में भी गोली मार दी। हमले की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया।

पलवल की न्यू कालोनी में बदमाशों ने खूलेआम पहले वकील के के साथ जमकर मारपीट और गाडी में तोड़फोड़ की। इतना ही नही बदमाशो ने वकील के पैर में भी गोली मार दी। हमले की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया जांच शुरू कर दी है|

शिकायतकर्ता के अनुसार बीती तीन दिसंबर को रात के करीब आठ बजे वह निजी काम से बाहर गया था, जैसे ही वह घर वापस लौटा तो आरोपित स्कॉर्पियो कार से पीछा करते-करते उसके घर पहुंच गए। आधा दर्जन युवकों ने अपने मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और हाथों में डंडे व हथियार लिए हुए थे। आरोपित मिलन के चेहरे पर कोई कपड़ा नहीं था। आरोपितों ने गाड़ी से उतरकर उसपर हमला कर दिया। आरोपितों ने उसकी गाड़ी को भी तोड़ दिया। इसके पश्चात आरोपित मिलन ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर गोली चलाई दी, यह गोली उसके पैर में जा लगी। शोर सुनकर उसके स्वजन बाहर आए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। आरोपित जाते-जाते धमकी देकर गए कि यदि गाड़ी वापस मांगी तो उन्हें जान से खत्म कर देंगे। आरोपित जाते-जाते उसकी गाड़ी में रखा पर्स भी लूट कर ले गए, पर्स में करीब चार हजार रुपए थे।  पुलिस ने पीड़ित की शिकायत है कशिश रावत,ललित सिरोही,मिलन सोलंकी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हो पाई है।