ASI का रिश्वत लेकर काम न करने का वीडियो वायरल।

ASI मुन्ना सिंह सोलंकी द्वारा आवेदन की एवज में रिश्वत लेकर भी काम न करने के बाद हुई चर्चा का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे युवक से काम न करने ओर राशि वापसी देने की बात ऑडियो में सुनाई दे रही है ऑडियो के बाद ASI साहब की पोल खोल दी है।

ASI का रिश्वत लेकर काम न करने का वीडियो वायरल।

Delhi (Riya Sharma) ||  तराना के विपिन मित्तल  ने कुछ माहिने पूर्व ही उज्जैन के निवासी मोहमद उबेज जिनके पिता को नाम मोहम्मद शाकिर हैं जो कि 07 गीता कॉलोनी में रहते है उसने एक चार पहिया वाहन जिसका रंग लाल हैं और साथ ही उन्होंने इस कार को सभी कागज RTO NOC के साथ इसकी कीमत 3 लाख 70 हजार रुपए बताई थी। जिसके वाद उनको विपिन मित्तल ने अपने बैंक खाते से उनके बैंक खाते में 375000 रुपए दे दिए थे।

सारी पेमेंट होने के बाद मोहम्मद उबेज ने 25000 रुपए की और रखी डिमांड और फिर विपिन ने यह राशि भी जमा करा दी जिसके बाद मोहम्मद ने गाड़ी सुपुर्द कर बोला की RTO NOC सहित सारे कागज 15 दिन दे दूंगा लेकिन आज दिनांक 03/10/2022 तक भी कागज RTO NOC  निकाल कर नही दी। कागज सही समय पर न मिलने पर विपिन मित्तल द्वारा NOC की मांग की गई जिस पर मोहम्मद ने 75000 रुपए की अवैध डिमांड की जिसे लेकर थाना तराना में 3 माह पूर्व भी आवेदन दिया गया था। 

मामले की  जांच के लिए थाना प्रभारी द्वारा ASI मुन्ना सिंह सोलंकी को नियुक्त किया गया था। जिन्होंने विपिन से 1000 रुपए की डिमांड कि जबकी उन्हें यहा पत्ता था की विपिन एक पत्रकार हैं जिसके बाद मित्तल ने काम को जल्दी होने तथा कागज जल्दी मिलने के कारण  उन्हें 1000 रुपए दे दिए पर उनके द्वारा फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। फिर एक आवेदन 22/09/2022 को दिया उस पर भी दिनांक 03/10/2022 तक कार्यवाही नही हुई। जब आज सोमवार को उनसे इस संबंध में बात की तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और  कहा की आपके 700 रुपए ले जाओ मुझसे ये काम नही होगा मेरे पास बहुत लोड है। मेरा ट्रांसफर करवा दो और भी कई प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मामले में संज्ञान लेते हुए पत्रकार विपिन द्वारा प्रेस क्लब अध्यक्ष सुभाष जोशी के नेतृत्व में पत्रकार साथियों के साथ थाना तराना पहुंच सम्पूर्ण मामले से थाना प्रभारी को शिकायती आवेदन  (ज्ञापन) दे रिश्वतखोर ASI की सेवा समाप्ति के लिए ज्ञापन दिया है।