बाइक सवारो ने पीलिंग कारोबारी के घर को बनाया निशाना

दो बदमाशों ने लूट की वारदात काे अंजाम दिया, चाकू से हमला कर घायल दिया,नई बस्ती में हिमांशु गुरुवार को फैक्ट्री में था, मौके पर पुलिस की कई टीमें पहुंची,

बाइक सवारो ने पीलिंग कारोबारी के घर को बनाया निशाना

||Haryana||Rajnipal|| जगाधरी नई बस्ती के रहने वाले पीलिंग कारोबारी के घर में घुसकर बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात काे अंजाम दिया। बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी व बच्चों को बंधक बना लिया और उन पर पिस्टल तान दी। इस बीच फैक्ट्री पीलिंग कारोबारी हिमांशु अपने घर आया। उसने बदमाशों को देखा तो शोर मचा दिया। बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की और उस पर भी चाकू से हमला कर घायल दिया। बदमाश घर से लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की कई टीमें पहुंची और उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक, एसडी इंस्टीट्यूट के सामने नई बस्ती में हिमांशु गुरुवार को फैक्ट्री में था। उसी दौरान देर शाम उसके घर पर बाइक सवार दो युवक आए। जब हिमांशु की पत्नी ने गेट खोला तो बदमाशों ने उससे कहा कि वह फैक्ट्री से आए हैं। इतना कहकर वह अंदर घुस गए और कारोबारी की पत्नी और उसके बच्चों को बंधक बना लिया। विरोध करने पर मारपीट की गई। इसी दौरान हिमांशु भी फैक्ट्री से घर पर आया। उसने घर के अंदर बदमाशों को देखा तो शोर मचा दिया और बच्चों को बचाने की कोशिश करने लगा। जिस पर बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की और घर से कैश और सामान लूट कर फरार हो गए।
आपको बता दे की मौके पर सेक्टर 17 हुड्डा थाना से पहुंचे जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि लूट की वारदात की सूचना पर   पहुंचकर जांच की। जाँच के आधार पर फरार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की पुलिस जाँच कर रही है।