तेज रफ्तार के कहर का शिकार हुए तीन बाइक सवार!

बगहा || वाल्मीकीनगर मुख्य मार्ग पर शनिवार को देर रात में तेज रफ्तार बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े गाना लदा ट्रक में मारी जोरदार टक्कर जिससे दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।  स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया ।

बगहा || वाल्मीकीनगर मुख्य मार्ग पर शनिवार को देर रात में तेज रफ्तार बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े गाना लदा ट्रक में मारी जोरदार टक्कर जिससे दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई ।  स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया । मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आनन फानन में एक की गम्हीर स्थिती को देखते हुए इलाज़ के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया जहा उपस्थित चिकित्सक डॉक्टर पुष्पराज ने मृत घोषित कर दिया।

मृत व्यक्ति की पहचान मंगलपुर ब्रमस्थान गांव निवासी सुरेन्द्र राय के 25 वर्षीय पुत्र कन्हैया राय, मोतीलाल चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र, बिट्टू चौधरी, और चंद्रभान राय के 26 वर्षीय पुत्र शुखल राय के रुप में हुई है प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों एक ही बाइक से रामपुर से अपने घर आ रहे थे इस दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए हैं । बताया जा रहा है कि तीनों बाइक से घूमने के लिए उधर गए हुए थे घर वापस आने के क्रम में एसएसबी 21 वाहिनी के समीप सड़क पर  खड़ा गन्ना लदा ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे घटना स्थल पर ही दो बाईक सवार की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही लौकरियां थाना के एस .आई. उमेश रजक ने घटना स्थल पर पहुंच कर एक की गम्भीर स्थिति को देखते हुऐ इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपस्थित चिकित्सक डॉ पुष्प राज ने कन्हैया राय को मृत घोषित कर दिया।