राज्यसभा सदस्य एवं कृष्ण लाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल को उनके बयान से माफी मांगने की दी नसीहत!

चरखी दादरी || राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्णलाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा पिछले दिनों दिए बयान को लेकर समाज से माफी मांगने की नसीहत दी। कहा कि गलती से समाज को लेकर गलत शब्द बोल दिए हैं तो माफी मांग लेनी चाहिए और समाज का हिस्सा बनकर आगे आना चाहिए।

चरखी दादरी || राज्यसभा सांसद व एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्णलाल पंवार ने कृषि मंत्री जेपी दलाल द्वारा पिछले दिनों दिए बयान को लेकर समाज से माफी मांगने की नसीहत दी। कहा कि गलती से समाज को लेकर गलत शब्द बोल दिए हैं तो माफी मांग लेनी चाहिए और समाज का हिस्सा बनकर आगे आना चाहिए। सांसद ने चार राज्यों के चुनावों की मतगणना के आए रुझानों को लेकर कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनेगी। जनता एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।

सांसद कृष्ण लाल पंवार चरखी दादरी की नई अनाजमंडी में आयोजित हरियाणा महिला कबड्‌डी टीम के कैंप में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने महिला खिलाड़ियों का ट्रायल लिया और 10 दिसंबर को पंजाब के रोपड़ में होने वाली नेशनल चैंपियनशीप के लिए हरियाणा की टीम का चयन किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि राजस्थान, छतीसगढ़ व मध्यदेश में मतगणना रूझानों के अनुसार निश्चित तौर पर भाजपा की सरकार बनेगी। साथ ही कहा कि हरियाणा की बेटियां किसी से कम नहीं हैं और पंजाब में होने वाली चैंपियनशिप में गोल्ड जीतकर देश का नाम रोशन करेंगी।