नेट और जेईई परीक्षा के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल...

चरखी दादरी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसियों ने दादरी में कोरोना महामारी के संक्रमण काल के दौरान भी नेट और जेईई की परीक्षा करवाने के विरोध में हल्ला बोलते हुए रोष प्रदर्शन किया।

नेट और जेईई परीक्षा के विरोध में कांग्रेस का हल्ला बोल...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || चरखी दादरी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसियों ने दादरी में कोरोना महामारी के संक्रमण काल के दौरान भी नेट और जेईई की परीक्षा करवाने के विरोध में हल्ला बोलते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सांकेतिक धरना देते हुए चेतावनी दी कि अगर परीक्षा स्थगित नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव अजीत फौगाट व पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान की अगुवाई में कांग्रेसी लघु सचिवालय के समक्ष सांकेतिक धरने पर बैठे। धरने पर कांग्रेसियों ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए रोष प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार से नेट और जेईई की परीक्षाओं को वर्तमान संक्रमण को ध्यान में रखते हुए स्थगित करने की मांग की। उन्होंने कहा कि देश में फिलहाल कोरोना महामारी ने तांडव मचा रखा है और इससे देश में आए दिन हजारों लोग संक्रमित हो रहे है, लोगों की मृत्यु हो रही है। लेकिन फिर भी केन्द्र सरकार नेट और जेईई की परीक्षा आयोजित करवाकर देश के युवाओं का जीवन खतरे में डाल रही है। सरकार सरकार ने परीक्षाएं स्थगित नहीं किया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।