यमुनानगर के स्कूल में अध्यापक की चप्पलों थप्पडो से जमकर पीटाई, वीडियो वायरल, पुलिस जांच जुटी

महिलाओं ने चप्पलों थप्पडो से इस इस अध्यापक की जमकर पीटाई कर दी। हाथ जोड कर माफी मांगने पर भी इसे किसी ने बक्शा नही और दे दनादन पीटाई चलती रही  अध्यापक की पीटाई हुई और मामला पुलिस के कानो तक भी पहुंच

यमुनानगर के स्कूल में अध्यापक की चप्पलों थप्पडो से जमकर पीटाई, वीडियो वायरल, पुलिस जांच जुटी

अध्यापक की पीटाई हुई और मामला पुलिस के कानो तक भी पहुंच गया पुलिस ने आते ही अध्यापक को हिरास्त में ले लिया लेकिन लोगो का गुस्सा तक भी कम नही हुआ क्योंकि जो यह मासूम बच्चिया आरोप लगा रही है उसको लेकर अध्यापक माफ करने वाला नही है। मासूम छात्राओ ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए और इस मामले में पुलिस व शिक्षा विभाग को शिकायत भी कर दी फिल्हाल पुलिस ने अध्यापक को हिरास्त में लेने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव बरौली एक शिक्षिक ने ही गुरू के रिश्ते को तार तार कर दिया । दरअसल स्कूल परिसर में ही पढाते समय यह शिक्षिक मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करता आ रहा था, लेकिन कल जब इस बात का खुलासा हुआ तो पहले अध्यापक ने गांव की पंचायत में माफी मांगी और आज ग्रामिणों ने पहले तो अध्यापक की जमकर पीटाई की और बाद में स्कूल पर ताला जड़ दिया । फिल्हाल मामला पुलिस की चौखट पर पहुंच गया है एक औरतो से पीटती हुई ये तस्वीर मास्टर जी की है और इनकी पीटाई का कारण स्कूल में आने वाले छात्राओ से छेडछाड करना है।

यही नही स्कूल में ही बैठकर शराब का सेवन करना भी इनकी आदत थी और शराब पीने के लिए यह बच्चो से पानी भी मंगवाता था। लेकिन इसके पाप का घडा आज भर गया और लोगो का गुस्सा इस पर जमकर टूटा और हर आने जाने वाले ने इस अध्यापक पर हाथ साफ किए। मामला यमुनानगर के कस्बा छछरौली के गांव बलौली का है यहा के राजकीय स्कूल में पढाने वाले अध्यापक की लंबे समय से परिजन शिकायत तो कर रहे थे पर इसका विरोध कही नही हुआ लेकिन मंगलवार को जब इस मामले की जानकारी कुछ छात्राओ ने अपने परिजनों को दी तो परिजनों ने पहले तो इसे पंचायत में बुलाया और जब सच्चाई सामने आई तो अध्यापक ने माफी मांग ली, हालाकि गांव की पंचायत ने इस अध्यापक को माफ कर दिया लेकिन परिजनों का गुस्सा शांत नही हुआ क्योंकि हर छात्रा से अश्लील हरकत करना इस कल्युगी अध्यापक की आदत बन चुकी थी

और ऐसे में इन परजिनों का गुस्सा भी जायज था और ऐसे में आज अध्यापक के आते ही गांव के लोगो ने इसे घेर लिया और महिलाओं ने चप्पलों थप्पडो से इस इस अध्यापक की जमकर पीटाई कर दी। हाथ जोड कर माफी मांगने पर भी इसे किसी ने बक्शा नही और दे दनादन पीटाई चलती रही  अध्यापक की पीटाई हुई और मामला पुलिस के कानो तक भी पहुंच गया पुलिस ने आते ही अध्यापक को हिरास्त में ले लिया लेकिन लोगो का गुस्सा तक भी कम नही हुआ क्योंकि जो यह मासूम बच्चिया आरोप लगा रही है उसको लेकर अध्यापक माफ करने वाला नही है। मासूम छात्राओ ने टीचर पर गंभीर आरोप लगाए और इस मामले में पुलिस व शिक्षा विभाग को शिकायत भी कर दी फिल्हाल पुलिस ने अध्यापक को हिरास्त में लेने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है हालाकि अध्यापक की पीटाई तो जमकर हुई लेकिन छेडछाड के मामलो में कितनी सच्चाई है इसकी जांच अब पुलिस कर रही है।