भाई को बचाने गई बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला...

भाई को बचाने गई बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला. चेहरे पर मारे चाकू. युवती को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कराया गया भर्ती .जहांगीरपुरी इलाके के जे ब्लॉक में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम. हमला करने के बाद हमलावर मौके से हुए फरार .5 से 6 किस संख्या में आए बदमाशों ने पहले एक युवक के साथ की मारपीट .बचाने गई बहन पर भी किया जानलेवा हमला.

भाई को बचाने गई बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला...

Delhi (Sanjay Singh): भाई को बचाने गई बहन पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला. चेहरे पर मारे चाकू. युवती को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कराया गया भर्ती .जहांगीरपुरी इलाके के जे ब्लॉक में बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम. हमला करने के बाद हमलावर मौके से हुए फरार .5 से 6 किस संख्या में आए बदमाशों ने पहले एक युवक के साथ की मारपीट .बचाने गई बहन पर भी किया जानलेवा हमला.

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद है इसकी एक बानगी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में देखने को मिलती है जहां अपने भाई को बचाने गई बहन पर बदमाशों ने जानलेवा हमला किया और उसके चेहरे पर चाकू से वार करने के बाद बदमाश मौका ए वारदात से फरार हो गए पूरा मामला दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के जे ब्लॉक का है दर्शन शाम के वक्त एक युवक का आसपास के ही कुछ लड़कों के साथ झगड़ा हुआ था

यह झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया और 5 से 6 की संख्या में बदमाशों को बुलाकर युवक के साथ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी अपने भाई को पीटता हुआ देख बहन उसे बचाने के लिए गई तो बेखौफ बदमाशों ने उस युवती पर ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया चेहरे पर चाकू मारे जिससे बहन भी लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ी. घायल युवती ने बताया कि कुछ लोग उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे थे और जब वह अपने भाई को बचाने के लिए गए तो बदमाश जिनके हाथ में पहले से ही हथियार थे चाकू को लहरा रहे थे उन्होंने बिना किसी खौफ के उस बहन पर ही चाकू से हमला कर दिया जो अपने भाई को बचाने के लिए गई थी. आसपास के लोगों ने घायल हालत में युवती को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया.

पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है पुलिस लगातार जांच में जुटी है और आसपास में लगे हुए किसी भी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है और इस तरीके की वारदातें कहीं ना कहीं सुरक्षा व्यवस्था पर इस सवालिया निशान खड़े करती है और यह भी साफ जाहिर होता है कि बदमाशों के दिल में पुलिस कार रंच मात्र भी खुश नहीं रह गया.