राजस्थान सहित तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर दादरी में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न!

चरखी दादरी || राजस्थान सहित चार राज्यों में रविवार को हुई मतगणना के दौरान आए रुझानों में तीन राज्यों में भाजपा की जीत होने पर भाजपाइयों ने दादरी के पार्टी कार्यालय में जीत का जश्न मनाया और नारेबाजी करते हुए मिठाइयां बांटी।

चरखी दादरी || राजस्थान सहित चार राज्यों में रविवार को हुई मतगणना के दौरान आए रुझानों में तीन राज्यों में भाजपा की जीत होने पर भाजपाइयों ने दादरी के पार्टी कार्यालय में जीत का जश्न मनाया और नारेबाजी करते हुए मिठाइयां बांटी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तीन राज्यों में पार्टी की जीत को पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों का आमजन को मिलने वाला फायदा बताया। साथ ही कहा कि राजस्थान में भाजपा की जीत का असर हरियाणा में भी पड़ेगा और तीसरी बार मनोहर लाल सीएम बनेंगे।

रविवार दोपहर बाद जैसे ही चार राज्यों के चुनाव परिणामों के रुझान आने लगे जिला के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में एकजुट हुए। इस दौरान जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार की अगुवाई में भाजपाइयों ने मिठाइयां बांटकर व नारेबाजी करते हुए जश्न मनाया। भाजपाइयों ने तीन राज्यों में मिली जीत का जश्न मनाते हुए आगामी चुनावों में हरियाणा में भी फायदा मिलने की उम्मीद जताई। साथ ही पार्टी हाईकमान के बूते तीन राज्यों में मिली जीत का जश्न मनाया।

जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार ने कहा कि राजस्थान में प्रचंड बहुमत का असर हरियाणा मंे भी पड़ेगा और मनोहर लाल तीसरी बार हरियाणा में सीएम बनेंगे। पूरे देश में भाजपा की लहर है औरकांग्रेस लगातार पिछड़ती जा रही है। अब आने वाले चुनावों में स्पष्ट हो गया कि नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।