पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली का एक्शन मोड, बसों की कमी व बस में छात्राओ को होने वाली परेशानायों का किया जायजा

पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली आए एक्शन मोड पर, बसों की कमी व बस में छात्राओ को होने वाला समस्याओं के चलते मंत्री देवेंद्र बबली ने खुद बस में किया सफर।

पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली का एक्शन मोड,  बसों की कमी व बस में छात्राओ को होने वाली परेशानायों का किया जायजा

|| Fatehabad, Haryana || Aditya Kumar || फतेहाबाद में लगातार छात्राओ को आ रही बसों की समस्या के चलते मंत्री देवेंद्र बबली ने खुद बस में सफर किया, छात्राओं को बस की समस्या को लेकर बातचीत की और बस से उतरते ही कई गांवों के रूट बढ़ाने के रोडवेज के अधिकारियों को आदेश दिए, देवेंद्र बबली का कहना है की बस में यात्रा करके उन्हें आई कॉलेज के दिनों की याद क्योंकि वह भी बस में ही सफर करते थे, देवेंद्र बबली ने कहा की किसी भी स्टूडेंट को बस की समस्या नही होने देंगें, ताकि उसकी पढ़ाई पर किसी भी तरह का असर न पड़े।

लगातार अपने तल्ख तेवरों के चलते सुर्खियों में रहने वाले पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली आज अचानक टोहाना के नए बस स्टैंड पहुंच गए और उन्होंने छात्राओं के साथ बस में सफर भी किया। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओ से बातचीत की और बसों की समस्या को दूर करने के लिए रोडवेज के अधिकारियों को आदेश जारी किया। बबली ने खासतौर पर टोहाना इंदा छोई रूट पर बसों की समस्या को दूर करने के लिए ज्यादा बसों का इंतजाम करने के आदेश अधिकारियों को जारी किया हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुए देवेंद्र बबली ने कहा कि लगातार छात्राओं की समस्या सामने आ रही थी कि उन्हें स्कूलों और कॉलेजों में पहुंचने के लिए बसें नहीं मिल पा रही। इसी के चलते आज ग्राउंड जीरो पर चेकिंग करने के लिए खुद उन्होंने बस में सफर किया और उन्होंने पाया कि 52 सीटर बस में 70 से अधिक स्टूडेंट ओ व अन्य सवारियां मौजूद थी। उन्होंने सवारियों की दिक्कतों को भी समझा और कई रूटों पर बस सेवा को बढ़ाने के आदेश रोडवेज अधिकारियों को जारी किए हैं। वहीं उन्होंने टोहाना में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी को लेकर भी कहा कि किसी भी असामाजिक तत्व को नहीं बख्शा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।