खिलाड़ियों के समर्थन में निकले किसानों के दल को कुंडली से पहले रोका

किसानों ने चेतावनी दी कि  पुलिस कुछ भी कर ले, वे जंतर मंतर पर जरूर जाएंगे। किसान नेता  अभिमन्यु कुहाड़ ने चेतावनी दी कि पुलिस उन्हें घसीटे, सिर फोड़े या जान से मार दे, लेकिन  किसानों ने ठान लिया है कि वे जंतर मंतर पर जरूर पहुंचेंगे।

सोनीपत || जंतर मंतर पर रात के समय खिलाड़ियों के साथ कथित तौर पर हुई धक्का मुक्की के विरोध में सोनीपत व अन्य जिलों से किसानों का एक जत्था जंतर मंतर पर कूच करने के लिए जी.टी. पर पहुंचा तो उन्हें केजीपी केएमपी पुल के नीचे पुलिस ने बैरिकेट लगाकर रोक दिया।  किसानों ने चेतावनी दी कि  पुलिस कुछ भी कर ले, वे जंतर मंतर पर जरूर जाएंगे। किसान नेता  अभिमन्यु कुहाड़ ने चेतावनी दी कि पुलिस उन्हें घसीटे, सिर फोड़े या जान से मार दे, लेकिन  किसानों ने ठान लिया है कि वे जंतर मंतर पर जरूर पहुंचेंगे। अभिमन्यु ने बताया कि उन्हें सूचना  मिली है कि दिल्ली पुलिस ने जंतर मंतर को चारों तरफ से सील कर दिया है, लेकिन किसानों ने  ठान लिया है कि वे हर हाल में धरनारत खिलाड़ियों के पास पहुंचेंगे। 

सोनीपत से विधायक व मेयर भी जंतर मंतर के लिए निकले 
इधर, दीपेंद्र हुड्डा को हिरासत में लेने व खिलाड़ियों के साथ कथित मारपीट करने के विरोध में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार, मेयर निखिल मदान, सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, डिप्टी मेयर मनजीत आदि के साथ कांग्रेस के कई पार्षद भी दिल्ली के लिए कूच कर गए। मेयर निखिल मदान ने बताया कि  जंतर मंतर पर खिलाड़ियों के समर्थन में वे हर हाल में पहुंचेंगे। जिस तरह से दीपेंद्र हूुड्डा को आधी रात को हिरासत में लिया गया है, यह सरकार की तानाशाही को दर्शाता है। कांग्रेस, किसान  व हरियाणा की जनता हर हाल में खिलाड़ियों के साथ खड़ी है। सरकार के अत्याचार का खुलकर विरोध किया जाएगा।