मैडल जीतकर पहुंची खिलाड़ियों का रोहतक में भव्य स्वागत

रोहतक,कजाकिस्तान में हुई अंतर्राष्ट्रीय एल्डरो कप प्रतियोगिता में गोल्ड व सिल्वर मैडल जीतकर पहुंची रोहतक सांई सेंटर में खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया है। इस दौरान सांई सैन्टर के सभी कोंच ,रोहतक सांई सैन्टर के निदेशक अश्वनी कुमार व हरियाणा बॉक्सिंग संघ के सदस्य  मौजूद रहे ।

मैडल जीतकर पहुंची खिलाड़ियों का रोहतक में भव्य स्वागत

Rohtak (Harshwardhan) || रोहतक,कजाकिस्तान में हुई अंतर्राष्ट्रीय एल्डरो कप प्रतियोगिता में गोल्ड व सिल्वर मैडल जीतकर पहुंची रोहतक सांई सेंटर में खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया है। इस दौरान सांई सैन्टर के सभी कोंच ,रोहतक सांई सैन्टर के निदेशक अश्वनी कुमार व हरियाणा बॉक्सिंग संघ के सदस्य  मौजूद रहे । निदेशक अश्वनी कुमार ने खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका  मनोबल बढ़ाया । गोल्ड मैडल लेकर पहुंची अल्फिया और गीतिका ने खुशी जताते हुए कहा आगे कड़ी मेहनत कर ओलम्पिक में गोल्ड मैडल जीत कर लाने का है।

साईं सेंटर के डायरेक्टर अश्विनी कुमार ने बताया की कजाकिस्तान मैं हुई 28 जून से लेकर 5 जुलाई तक अंतरराष्ट्रीय एंड रोप कप प्रतियोगिता में साईं सेंटर की दो खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल व दो सिल्वर मैडल जीता है। उन्होंने कहा कि वह काफी खुश है क्योंकि उनके अथक प्रयास के बाद पहली बार राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र की अलग टीम को किसी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए भेजा था और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले दो खिलाड़ियों ने पहले प्रयास में  गोल्ड मेडल जीत कर सेंटर का नाम रोशन किया है जिन्हें आज सम्मानित किया गया है उनका कहना है कि आगे कड़ी मेहनत करवाकर  ओलंपिक में गोल्ड मेडल लाने का है। अश्विनी कुमार ने बताया कि साईं सेंटर रोहतक का बहुत अच्छा सेंटर है और खिलाड़ियों को सरकार द्वारा अच्छी सुविधा दी जाती है जिसमें पौष्टिक भोजन वह समय पर प्रैक्टिस करवाई जाती है। वही बॉक्सर अल्फिया और गीतिका ने खुशी जाहिर करते हुए बताया उन्होंने प्रतियोगिता से मात्र 10 दिन पहले ही पता चला था और उसके बाद वह कजाकिस्तान में पहुंचे थे कम समय में उनके कोच द्वारा करवाई गई कड़ी मेहनत से यह मेडल आए हैं जिसको लेकर वह काफी गद गद दिखाई दिए है ।