अंबाला शहर में कांग्रेस भवन के बाहर लगे पोस्टरों पर कालिख पोत गई

बाला शहर के कांग्रेस भवन के बाहर लगे पोस्टरों पर कालिख पोत दी गई और जय श्रीराम के नारे भी लिखे गए. जिसके बाद से अंबाला में कांग्रेसी नेताओं द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेताओ ने बोला है कि आज अंबाला शहर के कांग्रेस भवन के बाहर लगी फ्लेक्सो की फोटो पर कालीस लगाई हुई है. बजरंग दल जिंदाबाद जय श्री राम जैसे शब्द काले रंग से लिखे हैं।

अंबाला || कांग्रेस के द्वारा कर्नाटक में यह ऐलान किया गया था कि कर्नाटक में सरकार बनने पर बजरंग दल को बैन कर दिया जाएगा। जिसके बाद से लगातार कांग्रेस का विरोध हो रहा है. वही आज अंबाला शहर के कांग्रेस भवन के बाहर लगे पोस्टरों पर कालिख पोत दी गई और जय श्रीराम के नारे भी लिखे गए. जिसके बाद से अंबाला में कांग्रेसी नेताओं द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेताओ ने बोला है कि आज अंबाला शहर के कांग्रेस भवन के बाहर लगी फ्लेक्सो की फोटो पर कालीस लगाई हुई है. बजरंग दल जिंदाबाद जय श्री राम जैसे शब्द काले रंग से लिखे हैं। उन्होंने कहा यह कुछ शरारती तत्वों का काम है. लेकिन यह नहीं पता कि वह शरारती तत्व कौन से हैं। उन्होंने बताया कि एसएचओ अंबाला शहर को इसकी कंप्लेंट कर दी गई है। जिस तरह से पुलिस कार्रवाई करेगी उस पर सख्ती से एक्शन लिया जाएगा। 

इस मामले पर प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र वर्मा ने कहा कि कांग्रेस भवन के मुख्य गेट पर लगे पोस्टरों पर कालिक लगाई गई है और जय श्री राम बजरंग दल जैसे नारे भी लिखे है। उन्होंने कहा कि मेरा प्रशासन से यही कहना है कि इन अज्ञात तत्वों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही उन्होंने इन अज्ञात तत्वों को आगाह करते हुए कहा कि यह अंबाला शहर के अंदर एक फिरका परस्ती का बीज बोने जा रहे हैं जो कि कांग्रेस पार्टी फिरका परस्ती के बिलकुल खिलाफ है और अंबाला में फिरका परस्ती को चलाने की जो इन की योजना है इसको हम सफल नहीं होने देंगे। 
वही एसएचओ अंबाला शहर नरेंद्र सिंह ने बताया कि वहां के जो रखवाले है उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और अब वह शिकायत दर्ज करवाने आ रहे है लेकिन अभी तक उन्होंने शिकायत दर्ज नही करवाई है। और शिकायत दर्ज होते ही जिसने भी यह किया है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा की हो सकता है सीसीटीवी में उनकी फुटेज आ गई हो तो इसके लिए सीसीटीवी की मदद ली जाएगी।