राहुल गांधी के बयान पर सुधा यादव का पलटवार

राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म, विपक्ष पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है, बीजेपी संसदीय बोर्ड की सदस्य सुधा यादव,

राहुल गांधी के बयान पर सुधा यादव का पलटवार

||दिल्ली||रजनीपाल|| राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस और विपक्ष पार्टी बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है। ऐसे ही आज की जाने वाली कांन्फेंस में राहुल ने भी अडानी के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी संसदीय बोर्ड की सदस्य सुधा यादव ने राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल की संसद सदस्यता कानून और कोर्ट ने रद्द की है न कि बीजेपी ने। कांग्रेस इस मामले पर बे वजह हंगामा खड़ा कर रही है। राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करवाने में बीजेपी का कोई हाथ नही है। राहुल गांधी पर अभी भी कई मामले कोर्ट में विचाराधीन है। उन सभी मामलो में अगर कोई कार्रवाई होती है तो वह कोर्ट से ही होगी न कि बीजेपी की तरफ से। कांग्रेस में अहंकार आ गया है। जिसके चलते उन्हें यह सब भुगतना पड़ रहा है। 

सुधा यादव का कहना है कि बीजेपी कभी भी कोई काम बदले की भावना से नही करती, बल्कि सबका साथ सबका विकास की तर्ज पर कार्य करती है। देश कैसे आगे बढे और देश के लोगो कैसे खुश रहे। इसी को लेकर बीजेपी चल रही है। लोकसभा और विधानसभा में बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। वही गुरुग्राम ओर मानेसर नगर निगम चुनावो में भी भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा। चुनाव को लेकर बीजेपी पूरी तरह से तैयार है।

कांग्रेस अहंकार त्याग कर देश से माफी मांगे तो शायद देश की जनता उन्हें माफ कर भी दे। उन्होंने विदेश की धरती पर देश को बदनाम करने का जो काम किया है। उसको लेकर शायद ही कोई माफी मिले। रही बात प्रदर्शन करने और हंगामा करने की तो देश की जनता देख रही है 2024 के चुनावों में कांग्रेस मुक्त भारत होगा।