बीजेपी नेता देवेंद्र चावला और नगर निगम की डिप्टी मेयर रानी कालड़ा ने बाल भवन में चल रहे समर कैंप का निरीक्षण किया

उन्होंने बताया कि यहां पर बच्चों की करच के अलावा यहां पर ब्यूटीशियन का कोर्स भी सिखाया जाता है। वहीं उन्होंने कहा कि यहां 7 महीने से लेकर 5 साल तक के बच्चों का पूरी तरीके से देखभाल की जाती है। जिससे कि वह परिवार जो काम पर जाते हैं उन्हें बहुत मदद मिलती है। और परिवार की तरह ही उन बच्चों की देखभाल यहां की जा रही है जिसे देख कर बहुत अच्छा लगा।

यमुनानगर || राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा समर कैंप में बच्चों की प्रतिभा को तराशा जा रहा है। उज्जवल भविष्य के लिए सरकार द्वारा लगाया जा रहा है यह कैंप बच्चों के लिए काफी कारगर सिद्ध हो रहा है। आज यमुनानगर के बाल भवन में चल रहे समर कैंप में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र चावला और यमुनानगर नगर निगम की डिप्टी मेयर रानी कालड़ा पहुंची। इस दौरान उन्होंने जहां पूरे बाल भवन का जायजा लिया तो वही समर कैंप में चल रही सभी गतिविधियों को भी देखा। वही उन्होंने सरकार द्वारा लगाए गए कैम्प और बाल भवन में दी जा रही सुविधाओ की सराहना की और कहा कि मौजूदा सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है। बाल भवन में और सुविधाएं दी जा रही है उससे कई परिवारों को लाभ मिल रहा है।
बीजेपी नेता देवेंद्र चावला और नगर निगम की डिप्टी मेयर रानी कालड़ा ने बाल भवन में चल रहे समर कैंप और बाल भवन का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यहां की सुविधाएं देकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। उन्होंने बताया कि यहां पर बच्चों की करच के अलावा यहां पर ब्यूटीशियन का कोर्स भी सिखाया जाता है।

वहीं उन्होंने कहा कि यहां 7 महीने से लेकर 5 साल तक के बच्चों का पूरी तरीके से देखभाल की जाती है। जिससे कि वह परिवार जो काम पर जाते हैं उन्हें बहुत मदद मिलती है। और परिवार की तरह ही उन बच्चों की देखभाल यहां की जा रही है जिसे देख कर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि समर कैंप में आज  देखा कि किस प्रकार से बच्चों को जूडो कराटे, पेंटिंग, डांस और पर्सनैलिटी डेवलपमेंट के लिए बहुत कुछ सिखाया जा रहा है जो कि बहुत ही सराहनीय है। वहीं उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार हर वर्ग के लिए काम कर रही है. पूर्व की सरकारों ने सिर्फ हल्ला मचाया है। लेकिन इस प्रकार से धरातल पर काम नहीं किया। वहीं डिप्टी रानी कालडॉ ने कहा कि आज का उनका अनुभव बहुत ही अच्छा है। और जिस प्रकार से यहां बहुत सी सुविधाएं दी जा रही हैं उसके बारे में वह लोगों को भी बताएंगे।