रोहतक- अजादगढ़ में कलयुगी बेटे ने नशे के पैसे न देने पर मां की गला रेत कर की हत्या !

रोहतक शहर की आजादगढ़ कॉलोनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी कि वह उसे नशा करने के लिए पैसे नहीं दे रही थी। घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

रोहतक शहर की आजादगढ़ कॉलोनी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी कि वह उसे नशा करने के लिए पैसे नहीं दे रही थी। घटना की सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। फिलहाल आरोपी हत्यारा बेटा मौके से फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड रणवीर पहलवान अपनी पत्नी सुनीता और बेटे अश्वनी के साथ आजादगढ़ की उत्तम नगर कॉलोनी में रहता है। बेटा अश्वनी नशे का आदी था। परिवार उसकी इस आदत से परेशान था। बताया जा रहा है कि अश्विनी ने अपनी मां से नशे के लिए पैसे मांगे थे जो मां सुनीता ने देने से मना कर दिया। इसके चलते मां बेटे में विवाद हो गया। इस विवाद में अश्विनी ने तेजधार हथियार से गला रेत कर अपनी मां सुनीता की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना पर एफएसएल की टीम व अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच अधिकारी सतपाल ने बताया कि यह बताया जा रहा है कि महिला का बेटा नशे का आदी था और इस पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है। फिलहाल उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और जांच पड़ताल करने में जुटे हुए हैं। जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसे आधार पर कार्रवाई की जाएगी।