रोहतक - ठंड से बचने के लिए अंगूठी जलाकर सो रहे परिवार के पांच सदस्यों का घुटा दम!

रोहतक के सुनारिया चौक स्थित अनाज मंडी में रात को अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार की दम घुटने से हालत खराब हो गई। जिनमें से करीब 10 माह की बच्ची की मौत हो गई। जिसमे पति पत्नी और दो बच्चे बेहोश हो गए । बेहोश हुए लोगों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है जंहा उनका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बहार बताई जा रही है ।

रोहतक के सुनारिया चौक स्थित अनाज मंडी में रात को अंगीठी जलाकर सो रहे परिवार की दम घुटने से हालत खराब हो गई। जिनमें से करीब 10 माह की बच्ची की मौत हो गई। जिसमे पति पत्नी और दो बच्चे बेहोश हो गए । बेहोश हुए लोगों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है जंहा उनका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बहार बताई जा रही है । परिवार ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर सोया हुआ था। शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना दी गई और शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी । वही 10 माह की बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया ।पुलिस जांच अधिकारी हरेंद्र कुमार का कहना है कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी कि अनाज मंडी के पास एक मकान में एक परिवार सोया हुआ था और वह बेहोश अवस्था में पड़ा हुआ है।  जिसके बाद पुलिस वहाँ पहुँची और परिवार को घर से बहार निकाला गया । जिसमें 41 वर्षीय अनेश कुमार व उसकी पत्नी 38 वर्षीय नीलम, बेटी आठ वर्षीय निशु, बेटा चार वर्षीय मान  बेहोश हो गए तो वही 10 माह की बच्ची परी की पीजीआइ ले जाते समय मौत हो गई । पीजीआई में पोस्टमार्टम करवा कर बच्ची के शव को परिजनों के हवाले कर दिया है पुलिस का कहना है कि बाकी परिवार के चार सदस्य की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

वहीं परिवार के मुखिया अनेश कुमार का कहना है कि वह घर मे अपने परिवार के साथ सोया हुआ था ठंड ज्यादा थी जिसके बाद उन्हीने लकड़ी डालकर आग जला ली उसके बाद दरवाजे बंध कर दिए । उसकी पत्नी फोन पर बात कर रही थी कि अचानक वह बेहोश होकर गिर गई । उसके बाद छोटी बच्ची परी को उल्टियां होने लगी और वह उठने की कोशिश कर रहा था कि वह भी अचेत अवस्था में गिर गया उसके बाद उन्हें नहीं पता की क्या हुआ अब होश आया तो वह पीजीआई में ही मिला और उसके परिजनों ने आपबीती बताई तो उसके होश उड़ गए ।