पलवल - बुजुर्ग की संदिग्ध मौत!

पलवल नेशनल हाईवे पर गदपुरी टोल प्लाजा के पास ऑटो से मीरपुर क्यौराली जा रहे बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग के शव का पलवल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

पलवल नेशनल हाईवे पर गदपुरी टोल प्लाजा के पास ऑटो से मीरपुर क्यौराली जा रहे बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग के शव का पलवल जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। मृतक अपने मित्र की बेटी की शादी के कार्ड बटवा कर घर वापस लौट रहा था।

मृतक के चचेरे भाई प्रेम सिंह ने बताया कि मृतक देवकरण पुत्र देवीराम जिनकी उम्र करीब 62 वर्ष थी  अपने मित्र यशपाल सिंह की बेटी की शादी के कार्ड बटवा कर यशपाल के साथ ऑटो में बैठकर वापस मीरपुर करौली जा रहे थे।   जब ऑटो में बैठे हुए गदपुरी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो अचानक मृतक देवकरण की तबीयत बिगड़ गई और उसे वहां पर उल्टी हुई और मुंह से कुछ  झाग निकलने लगे। इसके बाद उसकी वहीं पर मौत हो गई हालांकि उपचार के लिए पलवल की जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत् घोषित कर दिया। उसके पश्चात पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और आज पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।