रोहतक - गो सेवा आयोग ने हरियाणा में गोशालाओं को दिए 34 करोड़ रोहतक को 3 करोड़ की सौगात!

रोहतक से भाजपा सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं भविष्य में वह कभी भी कांग्रेस से मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। साथ ही उन्होंने कहा कि हुडा परिवार युवाओं को बरगलाने की कोशिश कर रहा है और उन्हें गलत दिशा में ले जाने का प्रयास किया जा रहा है

रोहतक से भाजपा सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं भविष्य में वह कभी भी कांग्रेस से मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। साथ ही उन्होंने कहा कि हुडा परिवार युवाओं को बरगलाने की कोशिश कर रहा है और उन्हें गलत दिशा में ले जाने का प्रयास किया जा रहा है, साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी उन्होंने कहा कि विपक्षी दल इस पर राजनीति कर रहे हैं जबकि विपक्ष को राम मंदिर हजम नहीं हो रहा। रोहतक से भाजपा सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा आज हरियाणा सरकार द्वारा गौशालाओं को वितरित कि गई राशि के चेक वितरित कर रहे थे।

रोहतक से भाजपा सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने कहा है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह हुड्डा युवाओं को गलत दिशा में ले जा रहे हैं उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं को ईमानदारी का रास्ता दिखाया है जबकि हुडा परिवार युवाओं को बरगला रहा है व पर्ची और खर्ची कांग्रेस सरकार आते ही दोबारा शुरू करने की बात की जा रही है। उन्होंने कहा कि युवा समझ चुका है और अब कांग्रेस की बातों में नहीं आने वाला नही है। डॉ अरविंद शर्मा आज हरियाणा सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में गौशालाओं के लिए 34 करोड रुपए की राशि दी गई है जिसमें रोहतक में अकेले गौशालाओं को 3 करोड़ की राशि मिली है जिसके चेक वितरित करने के लिए डॉक्टर अरविंद शर्मा कैनाल रेस्ट हाउस में पहुंचे थे।

उन्होंने राम मंदिर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि 500 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत राम मंदिर का निर्माण हुआ है जबकि विपक्ष को यह हजम नहीं हो रहा उन्होंने कहा कि सारे मामले में विपक्ष राजनीति कर रहा है जबकि भारतीय जनता पार्टी लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है उन्होंने कहा कि रोहतक से 8000 के करीब श्रद्धालु 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में पहुंचेंगे।