घरौंडा सब अर्बनसब डिवीजन परिसर में बिजली कर्मचारियों की हुई बैठक!

घरौंडा || सर्व कर्मचारी संघ से सम्बंधित ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कस यूनियन की घरौंडा सब अर्बनसब डिवीजन परिसर में बिजली कर्मचारियों की हुई बैठक,बैठक की अध्यक्षता यूनिट नम्बर दो के प्रधान रमेश कुमार व संचालन सचिव जय कुमार ने किया,अपनी मांगों के समर्थन में गरजे बिजली कर्मचारी,चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा ने कहा कर्मचारियों की अनदेखी के भुगतने होगें सरकार को परिणाम|

घरौंडा || सर्व कर्मचारी संघ से सम्बंधित ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कस यूनियन की घरौंडा सब अर्बनसब डिवीजन परिसर में बिजली कर्मचारियों की हुई बैठक,बैठक की अध्यक्षता यूनिट नम्बर दो के प्रधान रमेश कुमार व संचालन सचिव जय कुमार ने किया,अपनी मांगों के समर्थन में गरजे बिजली कर्मचारी,चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा ने कहा कर्मचारियों की अनदेखी के भुगतने होगें सरकार को परिणाम,23 जनवरी को सभी सर्कल मुख्यालयों पर कर्मचारी गेट मिटिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री व बिजली मंत्री के नाम एसईके माध्यम से ज्ञापन सौपेगें। चार फरवरी को रोहतक में आयोजित सर्व कर्मचारी संघ की विशाल रैली आक्रोशित रैली में प्रदेश के कर्मचारी अपनी आवाज बुलंद करेगें।

सर्व कर्मचारी संघ से सम्बंधित ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कस यूनियन के प्रदेश चेयरमैन देवेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बिजली कर्मचारियों के सामने अनेकां दिक्कत आ खडी है। प्रदेश सरकार व निगम मैनेजमैंट लगातार कर्मचारियों का शोषण कर रही है। जिसके चलते विपरीत परिस्थितियों में कर्मचारी कार्य करने को मजबुर है। यदि इसी प्रकार शोषण की नीति लगातार जारी रही तो इसके गम्भीर परिणाम भुगतने पडेगें और कर्मचारी बडे स्तर पर आन्दोलन करके सडाको पर उतरने को विवश हो जाएगें कर्मचारी नेता हुडा सोमवार को सब अर्बनसब डिवीजन परिसर में बिजली कर्मचारियों की एक मिटिंग में सम्बोधित कर रहे थे। मिटिंग की अध्यक्षता यूनिट नम्बर दो के प्रधान रमेश कुमार व संचालन सचिव जय कुमार ने किया। देवेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में बिजली विभाग बचेगा या ना बचेगा ये ही चिन्ता है हमें गोरमिंट है डिसाईडिट इसे औने पौने दामों में बेचना चाहती है। जिसका ताजा उधारहण गुडगांव के 65 फिडरों को ऑउट सोरस कर रहे है। रोहतक व झज्जर के कई गांवों को ऑउट सोरस पर दे दिए गए है, इसलिए हमारी यही चिन्ता है कि बिजली विभाग को ऑउट सॉरस किया गया आम गरीब व मध्य वर्ग के घर तक बिजली नही जा पाएगी।

बिजली विभाग बहुत कमाया हुआ विभाग है हमने बिजली विभाग में खड़ा करने के लिए काफी अच्छी खासी मेहनत की हुई है,हम चाहते है कि प्रदेश में बिजली विभाग ना बिके। उन्होने कहा कि 23 जनवरी को सभी सर्कल मुख्यालयों पर कर्मचारी गेट मिटिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री व बिजली मंत्री के नाम एसईके माध्यम से ज्ञापन सौपेगें। चार फरवरी को रोहतक में आयोजित सर्व कर्मचारी संघ की विशाल रैली आक्रोशित रैली में प्रदेश के कर्मचारी अपनी आवाज बुलंद करेगें।