नगर परिषद के सफाई कर्मचारियों ने पेन डाऊन, टूल डाऊन हड़ताल शुरू की!

चरखी दादरी || अपनी लंबित मांगों को लेकर सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद कर्मचारी संघ के आह्वान पर पेन डाऊन, टूल डाऊन शुरू कर दी है। उनके साथ नगर परिषद कार्यालय के दूसरे कर्मचारी भी हड़ताल के दौरान धरने पर बैठकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

चरखी दादरी || अपनी लंबित मांगों को लेकर सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद कर्मचारी संघ के आह्वान पर पेन डाऊन, टूल डाऊन शुरू कर दी है। उनके साथ नगर परिषद कार्यालय के दूसरे कर्मचारी भी हड़ताल के दौरान धरने पर बैठकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। हड़ताल के चलते आगामी दिनों में शहर में कुड़े के ढेर लग सकते हैं। सफाई कर्मचारियों ने प्रधान सूरज की अगुवाई में नारेबाजी करते हुए उनकी मांगों पर संज्ञान नहीं लेने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू करने और आगामी दिनों में सरकार को इसका खामियाजा भुगतने की चेतावनी दी है।

बता दें कि सफाई कर्मचारियों ने पूर्व निर्धारित कारर्यक्रम के अनुसार सफाई कर्मचारी प्रधान सूरज की अगुवाई में दादरी नगर परिषद कार्यालय परिसर में एकत्रित हुए और पेन डाऊन, टूल डाऊन हड़ताल शुरू कर दी। उनकी हड़ताल के समर्थन में परिषद कार्यालय के दूसरे कर्मचारी भी आए। ऐसे में नगर परिषद कार्यालय में भी कामकाज ठप्प रहा वहीं हड़ताल के कारण शहर में कुड़े के ढेर लग सकते हैं। उन्होंने कहा कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए, ठेका प्रथा बंद की जाए, हरियाणा कौशल रोजगार निगम को भंग किया जाए। उनकी ये मुख्य मांगें हैं और जब तक इन मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा उनका संघर्ष जारी रहेगा और सरकार ने उनको अनदेखा किया तो आगामी दिनों में हड़ताल को अनिश्चितकाल के लिए बढ़ा दिया जाएगा। नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अभय यादव ने कहा कि कर्मचारियों की स्टेट लेवल पर मांगों को लेकर हड़ताल है। शहर में कहीं गंदगी ना फैले और कुड़े के उठान को लेकर निजी कंपनी के कर्मचारियों को निर्देश दिए गए हैं।