हरियाणा में खाकी एक बार फिर से हुई शर्मसार

आरोप है कि थानेदार ने उसे जबरन बल्ली नामक व्यक्ति के साथ भेज दिया। बल्ली पीडि़ता को खेतों में बने कोठरे में ले गया, जहां पहले से नीरंजन व भीम नामक व्यक्ति बैठे हुए मिले। तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर सामुहिक दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर फोटो भी खींच लिए। वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों उसे पलवल शांति नामक महिला के घर ले गए, जहां रात भर रखा और नशीली दवाई देकर उसके साथ रात में सामुहिक दुष्कर्म किया।

पलवल || विवाहिता को बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने व ब्लैकमेल कर बेचने का मामला प्रकाश में आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर थानेदार व एक महिला सहित सात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के  अनुसार, हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने दी शिकायत में कहा है कि उसका अपने पति से मनमुटाव हो गया था। जिसकी शिकायत देने पीडि़ता 27 जुलाई को हसनपुर थाने पहुंची तो वहां थानेदार शिवचरण मिला, जिसने उसकी शिकायत लेने से इंकार कर दिया। आरोप है कि थानेदार ने उसे जबरन बल्ली नामक व्यक्ति के साथ भेज दिया। बल्ली पीडि़ता को खेतों में बने कोठरे में ले गया, जहां पहले से नीरंजन व भीम नामक व्यक्ति बैठे हुए मिले। तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी देकर सामुहिक दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर फोटो भी खींच लिए। वीडियो व फोटो को वायरल करने की धमकी देकर तीनों उसे पलवल शांति नामक महिला के घर ले गए, जहां रात भर रखा और नशीली दवाई देकर उसके साथ रात में सामुहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद शांति व तीनों ने षडयंत्र के तहत उसे बिजेंद्र नामक व्यक्ति को बेच दिया। बिजेंद्र ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर अपने साले गजेंद्र के पास छोड़ आया।

पीडि़ता का आरोप है कि गजेंद्र ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद थानेदार शिवचरण की मौजूदगी में उससे जबरन खाली कागजों पर हस्ताक्षर व अंगूठा करा लिए। 30 अगस्त को पीडि़ता के हाथ गजेंद्र का फोन लग गया तो उसने पुलिस, अपने पति व मां को फोन पर इसकी सूचना दे दी। पुलिस गजेंद्र के घर आई और उसे थाने ले गई, थाने से पुलिस ने उसे उसके पति व मां के साथ भेज दिया। पीडि़ता ने आपबीती अपने पति को बताई तो पति के साथ महिला थाने आकर इसकी शिकायत दी।
इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है क्योंकि अभी तक महिला ने जो बयान दिए हैं वह अलग-अलग हैं और इनमें जिन आरोपियों का नाम लिया गया है उन लोगों के साथ महिला अपनी राजा मंदी से रह रही थी। ऐसे में जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि पुलिस के द्वारा पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर थानेदार शिवचरण, बल्ली, निरंजन, भीम, बिजेंद्र, शांति व गजेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, 506, 370, 120बी, 342 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।