साइबर सिटी बना क्राइम सिटी...

विश्व के मानचित्र पर साइबर सिटी के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरुग्राम में बदमाशो के हौसले किस कदर बुलन्द है इसकी बानगी रविवार देर शाम को पाश इलाके पालम विहार में देखने को मिली,जब बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला बोल दिया।

साइबर सिटी बना क्राइम सिटी...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || विश्व के मानचित्र पर साइबर सिटी के रूप में अपनी पहचान बना चुके गुरुग्राम में बदमाशो के हौसले किस कदर बुलन्द है इसकी बानगी रविवार देर शाम को पाश इलाके पालम विहार में देखने को मिली,जब बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के एक इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला बोल दिया। गनीमत यह रही कि बदमाशों दुवारा चलाई गई गोली इंस्पेक्टर के कंधे को छूती हुई निकल गई। वही यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और हमलावरों की तलाश में जुट गई। इस हमले में घायल इंस्पेक्टर को गुरुग्राम के एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है,जहा उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

नेवल कमांडो में तैनात सोनू मलिक रविवार को अपने निजी कार्य से गुरुग्राम आए थे। देर शाम जब वह अपना कार्य खत्म कर पालम विहार से अपने घर जाने के लिए निकले तो बाइक सवार बदमाशों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। अचानक हुए हमले से इंस्पेक्टर सोनू बचाव के लिए एक ऑफिस की तरफ दौड़े। लेकिन एक गोली उनके कंधे को रगड़ती हुई निकल गई।

इंस्पेक्टर पर हमला करने के बाद हमलावर वहा से फरार हो गए। पाश इलाके में एक इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीमें घटना स्थल पर पहुच गई और जांच में जुट गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। एक सीसीटीवी में बदमाश भागते हुए नजर आ रहे है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि वह बदमाशो को जल्द ही काबू कर सलाखों के पीछे भेज देगी। साइबर सिटी में बदमाशों को खाखी का खोफ नही रह गया है। तभी तो बदमाश एक इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमला कर आसानी से फरार हो गए। जब पुलिस पर हमला कर बदमाश फरार हो गए तो आम जन की सुरक्षा तो राम भरोसे है।