इंद्री के पुलिस अधिकारी की सड़क हादसे में मौत राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार!

इंद्री के गांव इंदरगढ़ के रहने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर ऋषिपाल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसका पोस्टमार्टम करने  के बाद उनके पैतृक गांव इंदरगढ़ में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।उनके जेष्ठ पुत्र साहिल ने विदेश से पहुंच कर  अपनी नम आंखों से उन्हें मुखाग्नि दी।

इंद्री के गांव इंदरगढ़ के रहने वाले पुलिस सब इंस्पेक्टर ऋषिपाल की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। जिसका पोस्टमार्टम करने  के बाद उनके पैतृक गांव इंदरगढ़ में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।उनके जेष्ठ पुत्र साहिल ने विदेश से पहुंच कर  अपनी नम आंखों से उन्हें मुखाग्नि दी। उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने पहुंचकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।ऋषिपाल इंद्री से गत रात्रि को सामान लेकर के अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें इंद्री के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें करनाल रेफर कर दिया गया जहां पर उनकी मौत हो गई।तुरंत ही इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई उनका एक बेटा वह पुत्रवधू विदेश में रहते हैं जहां पर उनको भी सूचना दी गई वह भी वहां से चल दिए और आज उनके पैतृक गांव में ही उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार से पहले पुलिस के जवानों ने उन्हें सलामी दी।

पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि ऋषिपाल कंबोज का कहना है कि ऋषिपाल पुलिस में पिछले लगभग 26 --- 27 साल से अपनी सेवाएं दे रहे थे जो की काफी मिलनसार थे उनकी सड़क दुर्घटना में इस तरह से मृत्यु हो जाने से पूरा गांव में शोक की लहर है आज उनके यहां पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया है सैकड़ो की संख्या में लोगों ने पहुंचकर के उन्हें अपने श्रद्धांजलि अर्पित की है ऐसे होनहार काबिल अधिकारी खो दिया है।