दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने लोकसभा का भाजपा से चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोकी!

चरखी दादरी || दादरी से निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने लोकसभा का भाजपा से चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक दी है। एक सवाल के जवाब के जवाब में सांगवान ने कहा कि भाजपा से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा है।

चरखी दादरी || दादरी से निर्दलीय विधायक व सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने लोकसभा का भाजपा से चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक दी है। एक सवाल के जवाब के जवाब में सांगवान ने कहा कि भाजपा से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा है। सोमबीर द्वारा लोकसभा का चुनाव लड़न की इच्छा जताने के दौरान मौजूदा सांसद धर्मबीर सिंह भी उनके साथ बैठे हुए थे।

दरअसल विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में मौजूदा भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह व दादरी विधायक सोमबीर सांगवान बौंद खुर्द में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान सोमबीर सांगवान से बातचीत की गई तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि वे लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। सोमबीर सांगवान ने कहा कि वे सांगवान खाप होने के नाते कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान की निंदा करते हैं। मंत्री की मर्यादित भाषा से समाज में गलत संदेश गया है। उन्होंने मंत्री के खिलाफ पंचायत खापों को एकजुट होने का आह्वान किया आैर कहा कि सांगवान खाप मंत्री जेपी दलाल के खिलाफ कड़ा संज्ञान लेने की पहले करेगी। प्रदेशभर की पंचायत खापें एकजुट होकर बड़ा फैसला लेंगी और सांगवान खाप पूरा साथ देगी।