हरियाणा को झूठे वायदों की नहीं , एसवाईएल पानी की है जरूरत ...

Haryana needs SYL water not false promises

हरियाणा को झूठे वायदों की नहीं , एसवाईएल पानी की है जरूरत ...

Charkhi Dadri (Pradeep Sahu) : आरएसएस को समर्पित डा. गुणपाल लोक सेवा न्यास केंद्र का चरखी दादरी में भूमि पूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल, बनवारी लाल, विधायक सोमबीर सांगवान, चेेयरमैन बबीता फौगाट सहित कई भाजपा नेता पहुंचे और न्यास केंद्र के लिए जमीन देने वालों को राष्ट्रीय भावना का प्रेरित बताया। कहा कि इस केंद्र मतें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सभी कार्यक्रम अब एक छत के नीचे होंगे।


कार्यक्रम में कृषि मंत्री जेपी दलाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि न्यास केंद्र राष्ट्रीय भावना से होगा प्रेरित। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल दक्षिण हरियाणा के हैं इसलिए वे जब भी हरियाणा में आएं तो एसवाईएल का पानी साथ लेकर आएं। हरियाणा को झूठे वायदों की नहीं, एसवाईएल के पानी की जरूरत है। क्योंकि दक्षिण हरियाणा की जमीन बिना पानी के प्यासी है और पेयजल का भी संकट है। ऐसे में केजरीवाल को अपने इस क्षेत्र में पानी देना चाहिए। दलाल ने आप पार्टी द्वारा लोगों को बिजली-पानी, शिक्षा सहित कई सुविधाएं फ्री देने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियों अपने वर्चस्व के लिए फ्री सुविधाएं देने के वायदे करती हैं। आप पार्टी ने अभी वायदे किए हैं, धरातल पर लागू होंगे तो स्वागत करेंगे वरना जनता इनको आइना दिखा देगी।


जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा में निकाय, पंचायत चुनाव की घोषणा कभी भी हो सकती है और भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। कांग्रेस पार्टी के चिंतन शिविर पर कटाक्ष किया, बोले कि कांग्रेस पार्टी का उदयपुर की ठंडी वादियों में चिंतन शिवर मस्ती पाठशाला समान है। कांग्रेस पार्टी फाइव स्टार कल्चर की पार्टी है, इसलिए गांव-गांव, गली मोहल्लों में नहीं पहुंची पाई। वहीं इस दौरान राज्य मंत्री बनवारी लाल ने भी केजरीवाल की रैली पर कटाक्ष किया और कहा कि हरियाणा में आप का कोई वर्चस्व नहीं है। आप ने पंजाब में झूठे वायदे कर सत्ता हांसिल की, हरियाणा के लोग उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। जिस प्रांत की राजस्व घाटे में हो, वह सरकार जनता के लिए विकास नहीं कर सकती।