नववर्ष से युवाओं को नशे के चंगुल में फंसने से बचाएगी हरियाणा पुलिस!

चरखी दादरी || नव वर्ष से युवाओं को नशे के चंगुल से बचाने का जिला पुलिस ने संकल्प लिया है। इसी कड़ी में एसपी निकिता गहलोत ने नव वर्ष पर सोमवार को एसपीओ की खेल प्रतिभा का शुभारंभ करने के दौरान घोषणा की।

चरखी दादरी || नव वर्ष से युवाओं को नशे के चंगुल से बचाने का जिला पुलिस ने संकल्प लिया है। इसी कड़ी में एसपी निकिता गहलोत ने नव वर्ष पर सोमवार को एसपीओ की खेल प्रतिभा का शुभारंभ करने के दौरान घोषणा की। साथ ही स्पष्ट किया कि नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा दिन-रात अभियान चलाकर आरोपितों को सलाखों के पीछे धकेलने का काम होगा। दादरी जिला को नशामुक्त करने की मुहिम शुरू कर दी है।

सोमवार को एसपी निकिता गहलोत ने गांव चांदवास में पुलिस टीम और ग्रामीण युवाओं की टीम के बीच मित्रता वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के दौरान हुए तीन राउंड के मुकाबले में ग्रामीणों की टीम विजेता रही। ग्रामीणों की टीम में कप्तान पवन, आशीष, दीपक, मोहित, उज्ज्वल, प्रदीप कुमार, महेश कुमार शामिल रहे। विजेताओं को एसपी नितिका गहलोत ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कहा कि पुलिस विभाग की ओर से एक नई मुहिम की शुरूआत की गई है। जिसके तहत पुलिस विभाग में तैनात स्पेशल पुलिस आफिसर एसपीओ द्वारा सुबह और शाम के समय युवाओं को खेल गतिविधियों से जोड़कर नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मुहिम के प्रथम चरण में 18 गांव और दादरी शहर के चार वार्ड शामिल किए गए हैं। इन गांवों और वार्डों में एसपीओ सुबह-शाम युवाओं को खेल गतिविधियों में शामिल कर नशे से दूर रख रहे हैं। इसके साथ ही युवाओं को अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया जा रहा है।