बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने विधायक के निवास का किया घेराव...

चरखी दादरी। कोरोना काल के दौरान जिला प्रशासन द्वारा लगाई धारा 144 को तोड़ते हुए बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने दादरी शहर में रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड चेयरमैन व दादरी विधायक सोमबीर सांगवान के निवास का घेराव करते हुए बवाल काटा। जिसके चलते उन्होंने बस स्टैंड रोड को जाम कर दिया। जाम के दौरान जहां वाहनों की लंबी लाइनें लग गई वहीं किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात रहा। कई कर्मचारी संगठनों ने भी समर्थन देते हुए हड़ताल को दूसरे विभागों में भी करने का अल्टीमेटम दिया।

बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने विधायक के निवास का किया घेराव...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने कर्मचारी व सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर कोरोना काल के दौरान एडवाइजरी व प्रशासन द्वारा लगाई धारा 144 के धत्ता बताते हुए सैंकड़ों की संख्या में दादरी के लघु सचिवालय के समक्ष एकत्रित हुए और यहां से रोष प्रदर्शन करते हुए लोहारू रोड स्थित विधायक सोमबीर सांगवान के निवास पर पहुंची और घेराव किया।

इस दौरान पुलिस द्वारा विधायक के निवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने घेराव के दौरान रोड जाम करते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि स्वयं विधायक ने समाधान करने का आश्वासन दिया था और समाधान नहीं होने पर सरकार से समर्थन वापिस लेने की मांग की थी। बावजूद इसके उनकी बहाली नहीं हो पाई। वे विधायक से जवाब मांगने आए हैं और जब तक विधायक नहीं आएंगे निवास का घेराव जारी रखेंगे।

शारिरिक शिक्षक संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष धर्मेंद्र पहलवान ने कहा कि सरकार उनको सरकारी नहीं करेगी तब तक उनका प्रदर्शन व अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा। धारा 144 तो क्या चाहे कोई भी धाराएं लगाएं वे संघर्ष करती रहेंगी। वहीं बर्खास्त कर्मी निधि ने कहा कि गठबंधन सरकार ने हटाकर उनको बेघर कर दिया। जिसके चलते विधायक के निवास का घेराव किया है। समय रहते मांगे पूरी नहीं हुई तो सभी धाराओं को तोड़ते हुए सभी विभागों के कर्मचारी समर्थन में आएंगे।