नये साल के पहले ही दिन अंबाला छावनी में हत्या की वारदात !

अंबाला पुलिस लगातार भले ही अपराध पर अंकुश लगाने की बात कर रही हैं लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो सरेआम अपराध करके फरार हो जाते हैं! ऐसा ही एक मामला अंबाला छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है!

अंबाला पुलिस लगातार भले ही अपराध पर अंकुश लगाने की बात कर रही हैं लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो सरेआम अपराध करके फरार हो जाते हैं! ऐसा ही एक मामला अंबाला छावनी के महेश नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है! जहां पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी! फिलहाल मृतक के शव को अंबाला नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और मामला दर्ज करके पुलिस हत्यारे की खोज में जुट गई है!

नव वर्ष के पहले ही दिन अंबाला के महेश नगर इलाके में एक परिवार की खुशियां उस समय मातम में बदल गई उन्हें पता चला कि कुछ लोगों ने उसके भाई संजय राणा की हत्या कर दी है! मृतक के भाई नवीन ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका भाई संजय राणा बाहर बनी बैठक में ताला लगाने जा रहा था कि पहले से वहां खड़े युवकों ने उसे घेर कर तलवारों और बोतलों से सर पर वार करके उसकी हत्या कर दी! मृतक के भाई ने बताया की एक साल पहले कहा सुनी हो गई थी और उसका बदला लेने के लिए इन लोगों ने उसके भाई की हत्या कर दी! परिजनों की मांग है कि हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दी जाए!

नववर्ष के पहले ही दिन जहां लोग एक दूसरे को शुभ कामनाएं देकर खुशियां मना रहे थे वहीं दूसरी ओर अंबाला छावनी के महेश नगर इलाके में एक घर में मातम छा गया! बताया जा रहा है कि 45 वर्षीय एक युवक की अज्ञात व्यक्तियों ने तेज धार हथियारों से हत्या कर दी! हत्यारे मौके से फरार होने में सफल हो गए! मामले की जानकारी देते हुए थाना महेश नगर के SHO ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि देर रात ब्बयाल इलाके में एक व्यक्ति की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई है! फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है! हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है! जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा!