फतेहाबाद में हिट एंड रन के विरोध में कल दो घंटे रहेगा रोडवेज का चक्का जाम!

फतेहाबाद || केंद्र सरकार द्वारा लाए गए हिट एंड रन कानून को लेकर लगातार विरोध हो रहा है। कल रोडवेज कर्मचारियों द्वारा प्रदेशभर में दो घंटे तक चक्का जाम किया जाएगा। जिससे आम लोगों की परेशानियां बढऩे वाली हैं। रोडवेज कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक सरकार इस नियम को वापस नहीं लेती|

फतेहाबाद || केंद्र सरकार द्वारा लाए गए हिट एंड रन कानून को लेकर लगातार विरोध हो रहा है। कल रोडवेज कर्मचारियों द्वारा प्रदेशभर में दो घंटे तक चक्का जाम किया जाएगा। जिससे आम लोगों की परेशानियां बढऩे वाली हैं। रोडवेज कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि जब तक सरकार इस नियम को वापस नहीं लेती|तब तक रोडवेज कर्मचारी अपना आंदोलन जारी रखेंगे और आने वाले समय में इसे और तेज किया जाएगा। बता दें कि पिछले तीन-चार दिन से लगातार इस नियम के खिलाफ चालक आंदोलन पर हैं। आज टोहाना में भी चालकों ने रोष मार्च निकालकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया है। 

फतेहाबाद रोडवेज यूनियन प्रधान शिवकुमार श्योराण ने कहा कि चालक कभी भी एक कीड़ी मारने तक की नहीं सोचता, लेकिन कई बार सड़कों पर परिस्थितियां ऐसी हो जाती हैं कि दुर्घटनाएं हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि पहले भी सरकार ऐसे नियम लाई थी कि यदि दुर्घटना होती है तो चालकों के लाइसेंस सस्पेंड किए जाएंगे, सरकार ऐसे विदेशी कानून लाने से पहले विदेशों जैसी सड़कें और इन्फ्रास्ट्रक्चर यहां बनाए। सरकार के नए नियमानुसार हर तरफ से चालक मरता है। कोई भी चालक सड़क पर हादसा नहीं करना चाहता, बल्कि ट्रक चालक किसी जानवर तक को बचाने के लिए अपनी गाड़ी पलटा देता है, अचानक हुआ हादसा किसी के बस में नहीं होता। अधिकतर हादसों में गलती दूसरे वाहन की होती है, लेकिन हमेशा बड़ा वाहन चालक ही भुगतता है, अब इस नियम के बाद तो चालकों की दुर्दशा होने वाली है।